युवा टैंट कारोबारी ललित का कोरोना से निधन, गरीबी से लड़कर परिवार की स्थिति की थी मजबूत

गरीबी से लड़कर परिवार की आर्थिक स्थिति मजबूत करने में अहम भूमिका निभाने वाले ललित कोरोना महामारी से जंग हार गए। उनके निधन का समाचार मिलते ही कोराबारियों जनप्रतिनिधियों में शोक की लहर दौड़ गयी है। कारोबारियों ने शोक सभा आयोजित कर ललित के निधन पर शोक संवेदना व्यक्त की।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Tue, 04 May 2021 11:52 AM (IST) Updated:Tue, 04 May 2021 11:52 AM (IST)
युवा टैंट कारोबारी ललित का कोरोना से निधन, गरीबी से लड़कर परिवार की स्थिति की थी मजबूत
तीन भाइयों में सबसे छोटे ललित कैटरिंग का कारोबार भी करते थे।

जागरण संवाददाता, हल्द्वानी : शहर के युवा टैंट कारोबारी ललित पांडे का कोरोना संक्रमण से निधन हो गया। गरीबी से लड़कर परिवार की आर्थिक स्थिति मजबूत करने में अहम भूमिका निभाने वाले ललित कोरोना महामारी से जंग हार गए। उनके निधन का समाचार मिलते ही कोराबारियों, जनप्रतिनिधियों में शोक की लहर दौड़ गयी है। कारोबारियों ने शोक सभा आयोजित कर ललित के निधन पर शोक संवेदना व्यक्त की।

हिम्मतपुर तल्ला में रहने वाले ललित पांडे का घर के पास ही ऊँ झंकार नाम से टैंट हाउस था। तीन भाइयों में सबसे छोटे ललित कैटरिंग का कारोबार भी करते थे। इसके साथ ही उन्होंने कमलुवागांजा रोड पर गंगोत्री बैंक्वेट हाल व स्वयंवर बैंक्वेट हाल पर लीज पर लिया था। कुछ दिन पहले उनके तबियत बिगड़ी। कोरोना जांच कराने पर वह पाजीटिव आए। सांस लेने में दिक्कत होने पर उन्हें मुखानी स्थित विवेकानंद हास्पिटल में भर्ती कराया गया था। यहां सोमवार की सुबह ललित का निधन हो गया। टैंट कारोबारियों के मुताबिक कुछ सालों पहले तक ललित के परिवार की आर्थिक स्थिति कुछ कमजोर थी। अपनी मेहनत व व्यवहार के की वजह से ललित ने अपनी आर्थिक स्थिति मजबूत करने के साथ ही समाज में अच्छी ख्याति प्राप्त कर ली थी।

वहीं महानगर टैंट एसोसिएशन व पूर्व ब्लाक प्रमुख भोला दत्त पांडे ने ललित के निधन पर गहरा दु:ख जताया है। एसोसिएशन के अध्यक्ष हर्षवद्र्धन पांडे, विवाह समारोह समिति के मुख्य संयोजक नवीन पांडे, महामंत्री लक्ष्मण सिंह बिष्ट, चेयरमैन प्रकाश चंद्र भट्ट, भोला दत्त भगत, हरजीत सिंह सच्चर, जितेंद्र पाल सिंह, भगवती प्रसाद जोशी, मनोज कपिल, विमल तोलिया, राज क्वीरा आदि ने ललित के निधन पर शोक संवेदना व्यक्त कर श्रद्धांजलि दी है।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी