ऊधमसिंह नगर में पानी लाने में देरी पर फोड़ दी युवक की आंख, पिता-पुत्र पर केस दर्ज

17 फरवरी की रात उसके वार्ड में शादी समारोह चल रहा था। उसके पुत्र किशन के दोस्त उस पार्टी में काम कर रहे थे। किशन उनके पास चला गया था। अंकित ने किशन से पानी लाने को कहा। पानी लाने में देर होने पर आंख पर डंडा मारकर फोड़ दी।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Sat, 20 Feb 2021 07:59 PM (IST) Updated:Sat, 20 Feb 2021 07:59 PM (IST)
ऊधमसिंह नगर में पानी लाने में देरी पर फोड़ दी युवक की आंख, पिता-पुत्र पर केस दर्ज
पुलिस ने अंकित व मोहन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

जागरण संवाददाता, किच्छा (ऊधमसिंह नगर) : शराब के लिए पानी लाने में देरी हुई तो नवाबजादे ने आंख ही फोड़ दी। इतना ही नहीं पुलिस के पास जाने पर चोरी के झूठे आरोप में फंसाने की भी धमकी दी। पुलिस ने पिता पुत्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मीना पत्नी मुन्ना निवासी वार्ड नंबर पांच आदर्श कालोनी किच्छा ने पुलिस को दी तहरीर में कहा कि 17 फरवरी की रात उसके वार्ड में शादी समारोह चल रहा था। उसके पुत्र किशन के दोस्त उस पार्टी में काम कर रहे थे। किशन उनके पास चला गया था। वहां मौजूद सोहन व अंकित ने उसे बुला कर पार्टी में शराब परोसने के लिए अच्छा पैसा देने का लालच देकर उसे काम पर रख लिया।

इस बीच अंकित ने किशन को काम से रुकवा कर उसके लिए पानी लाने को कहा। शराब के नशे में धुत अंकित ने पानी लाने में थोड़ी देर होने पर उसके बेटे को गाली देनी शुरू कर दी। उन्होंने किशन की आंख पर बांस का डंडा मारा तो आंख से खून आने लगा।

किशन को सीएचसी किच्छा में भर्ती करवाया वहां से उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। उपचार के दौरान हमलावरों ने पुलिस से शिकायत करने पर किशन को चोरी के झूठे आरोप में फंसाने की धमकी दी। पुलिस ने अंकित व मोहन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी