कोतवाली के अंदर घुसकर युवक को जड़ा थप्पड़, मूकदर्शक बने रहे पुलिस कर्मी

अपराधी किस्म के लोगों में पुलिस का कोई डर नहीं दिख रहा है। रविवार को कोतवाली में एक युवक को आरोपित ने पुलिस के सामने ही थप्पड़ जड़ दिए। पुलिस आरोपित पर कार्रवाई के बजाय मूकदर्शक बनी रही।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Mon, 06 Dec 2021 10:54 AM (IST) Updated:Mon, 06 Dec 2021 10:54 AM (IST)
कोतवाली के अंदर घुसकर युवक को जड़ा थप्पड़, मूकदर्शक बने रहे पुलिस कर्मी
कोतवाली के अंदर घुसकर युवक को जड़ा थप्पड़, मूकदर्शक बने रहे पुलिस कर्मी

जागरण संवाददाता, हल्द्वानी : अपराधी किस्म के लोगों में पुलिस का कोई डर नहीं दिख रहा है। रविवार को कोतवाली में एक युवक को आरोपित ने पुलिस के सामने ही थप्पड़ जड़ दिए। पुलिस आरोपित पर कार्रवाई के बजाय मूकदर्शक बनी रही।

बेलगांव फतेहपुर निवासी टीकम सिंह तड़ागी ने बताया कि वह रविवार को अपनी बहन के साथ हल्द्वानी में स्कूटी की सर्विस कराने के लिए आया था। तिकोनिया के पास उसने बिना इंडीकेटर दिए स्कूटी मोड़ दी। इस दौरान एक बाइक सवार उससे टकरा गया। उसने अपनी गलती स्वीकार की, लेकिन युवक ने उसे बेरहमी से पीट दिया।

वह अपनी शिकायत लेकर कोतवाली में पहुंचा था कि इसी बीच वह युवक भी पहुंच गया। शिकायत कक्ष के बाहर उसे पकड़कर फिर थप्पड़ जड़ दिए। पुलिस कर्मियों के सामने उसके साथ मारपीट की गई। घटना की पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई है। कोतवाली में जिस समय मारपीट हुई। तब कांस्टेबलों के अलावा कोई जिम्मेदार नहीं था। पीडि़त मार खाने के बाद बगैर कार्रवाई के मायूस होकर लौट गया।

सीओ सिटी भूपेंद्र सिंह धोनी ने बताया कि युवक को मारने का मामला मेरे संज्ञान में नहीं है। थप्पड़ जडऩे वाले आरोपित पर कार्रवाई की जाएगी। जिन पुलिस कर्मियों के सामने यह घटना हुई। उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी