टशन दिखानें के लिए रुद्रपुर में तमंचा और कारतूस लेकर घूम रहा था युवक, पुलिस ने किया गिरफ्तार

अग्रवाल धर्मशाला के पास दो पक्षों में विवाद की सूचना पर पहुंची पुलिस ने एक युवक को तमंचे के साथ दबोच लिया। इस दौरान उसकी तलाशी में एक कारतूस भी मिला। बाद में पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ आर्म्स एक्ट में केस दर्ज कर लिया है।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Mon, 29 Nov 2021 10:49 AM (IST) Updated:Mon, 29 Nov 2021 10:49 AM (IST)
टशन दिखानें के लिए रुद्रपुर में तमंचा और कारतूस लेकर घूम रहा था युवक, पुलिस ने किया गिरफ्तार
टशन दिखानें के लिए रुद्रपुर में तमंचा और कारतूस लेकर घूम रहा था युवक, पुलिस ने किया गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर : अग्रवाल धर्मशाला के पास दो पक्षों में विवाद की सूचना पर पहुंची पुलिस ने एक युवक को तमंचे के साथ दबोच लिया। इस दौरान उसकी तलाशी में एक कारतूस भी मिला। बाद में पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ आर्म्स एक्ट में केस दर्ज कर लिया है। पुलिस के मुताबिक आरोपित शौकिया तौर पर तमंचा और कारतूस लेकर घूम रहा था।

रविवार देर रात मुख्य बाजार स्थित अग्रवाल धर्मशाला के पास किसी बात को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया था। यह देख मौके पर लोगों का जमावड़ा लग गया। इस दौरान किसी ने पुलिस को विवाद की सूचना दी। सूचना पर एसएसआई सतीश चंद्र कापड़ी पुलिस कर्मियों के साथ पहुंचे और जानकारी ली। साथ ही विवाद कर रहे युवकाें की तलाशी लेते हुए उन्हें खदेड़ना शुरू कर दिया।

बताया जा रहा है कि इस दौरान मुखबिर ने पुलिस को बताया कि भीड़ में खड़े एक युवक के पास तमंचा है। इस पर पुलिस कर्मियों ने युवक को दबोच लिया और तलाशी ली। इस दौरान उसके पास से पुलिस को एक तमंचा और कारतूस भी बरामद हो गया। इस पर पुलिस उसे पकड़कर कोतवाली ले आई। जहां पूछताछ में उसने अपना नाम दरऊ, सैजनी, किच्छा निवासी स्वदेश कुमार सिंह पुत्र ऋषिपाल सिंह बताया।

पुलिस ने स्वदेश कुमार सिंह के खिलाफ आर्म्स एक्ट में केस दर्ज कर लिया। एसएसआई सतीश चंद्र कापड़ी ने बताया कि अग्रवाल धर्मशाला के पास से स्वदेश कुमार सिंह को तमंचा और कारतूस के साथ पकड़ा है। बताया कि पूछताछ में उसने बताया कि तमंचा और कारतूस उसने अपना शौक पूरा करने के लिए रखा है। एसएसआइ ने बताया कि आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर जेल भेजा जा रहा है।

chat bot
आपका साथी