नानकमत्‍ता में प्रेम प्रसंग में किया गया था युवक का अपहरण, आरोपित गिरफ्तार, जानिए क्‍या है पूरा मामला

ऊधमसिंहनगर जिले के नानकमत्‍ता निवासी युवक के अपहरण का पुलिस ने पर्दाफाश कर लिया है। पीड़ित युवक की बहन से चल रहे प्रेम प्रसंग के चलते कार सवारों ने अगवा किया था। मामले में पुलिस ने अपहरणकर्ता महिला समेत चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

Skand ShuklaSun, 28 Nov 2021 06:14 PM (IST)
नानकमत्‍ता में प्रेम प्रसंग में किया गया था युवक का अपहरण, आरोपित गिरफ्तार, जानिए क्‍या है पूरा मामला

नानकमत्ता, जागरण संवाददाता : ऊधमसिंहनगर जिले के नानकमत्‍ता निवासी युवक के अपहरण का पुलिस ने पर्दाफाश कर लिया है। पीड़ित युवक की बहन से चल रहे प्रेम प्रसंग के चलते कार सवारों ने अगवा किया था। मामले में पुलिस ने अपहरणकर्ता महिला समेत चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि अपहरण में शामिल दो आरोपित फरार चल रहे हैं। पुलिस फरार आरोपितों की तलाश में जुट गई है।

एसपी सिटी ममता बोहरा ने बताया कि शुक्रवार को ग्राम सिद्धा, नानकमत्ता निवासी आकाश पुत्र इंद्रपाल का पेट्रोल पंप के सामने से स्विफ्ट कार व मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने अपहरण कर लिया था। इसका पता चलते ही पुलिस ने किडनैप युवक के भाई कमल की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ अपहरण का केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी थी। इस दौरान अपहरणकर्ता आकाश को सिसईखेड़ा में हाइवे किनारे झाड़ियों के पास फेंक कर फरार हो गए थे।

युवक की बरामदगी के बाद पुलिस किडनैपरों की तलाश में जुट गई थी। एसपी सिटी ममता बोहरा ने बताया कि जांच के दौरान पता चला कि आकाश का अपहरण प्रेम प्रसंग के चलते हुआ था। इस पर रविवार को मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने अपहरण में शामिल रिहान पुत्र इरफान, बिलाल पुत्र इरफान, शहरोज पुत्र आफाक खान, उमा उर्फ सोनी पुत्री छोटेलाल को गिरफ्तार कर लिया। जबकि अपहरण में शामिल उनके दो साथी राजा कश्यप पुत्र ओमपाल कश्यप निवासी कच्ची खमरिया रोड लालपुर किच्छा तथा तुषार फरार हो गए।

गिरफ्तार आरोपितों के पास से पुलिस ने अपहरण में प्रयुक्त ग्रे कलर की स्विफ्ट कार डीएल 9 सीके 4161 और एक बाइक भी बरामद कर ली। एसपी सिटी ममता बोहरा ने बताया कि पूछताछ में पकड़े गए किडनैपरों ने बताया कि आकाश आरोपितों की बहन से चोरी छिपे फोन पर बात करता था। जिसको लेकर उनमें रोष था। बाद में पुलिस ने पकड़े गए चारों आरोपितों को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया। जबकि फरार आरोपितों की गिरफ्तारी को पुलिस लगातार दबिश दे रही है। पुलिस टीम में सीओ मनोज ठाकुर, थानाध्यक्ष केसी आर्य, एसआइ जावेद मलिक, एसआइ धर्मेन्द्र आर्य, एसआइ मंजू पवार शामिल थे।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.