पिटाई से आहत होकर युवक ने खुद लगाई थी आग, आरोपितों पर मुकदमा दर्ज

मजदूरी मांगने पर हुए विवाद में रम्पुरा निवासी युवक ने खुद ही पेट्रोल छिड़ककर आग लगा ली थी। जांच में इसकी पुष्टि होने के बाद पुलिस ने उसकी मजदूरी को लेकर पिटाई करने वाले दोनों आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Sun, 11 Apr 2021 06:25 PM (IST) Updated:Sun, 11 Apr 2021 06:25 PM (IST)
पिटाई से आहत होकर युवक ने खुद लगाई थी आग, आरोपितों पर मुकदमा दर्ज
पिटाई से आहत होर युवक ने खुद लगाई थी आग, आरोपितों पर मुकदमा दर्ज

रुद्रपुर, जागरण संवाददाता : मजदूरी मांगने पर हुए विवाद में रम्पुरा निवासी युवक ने खुद ही पेट्रोल छिड़ककर आग लगा ली थी। जांच में इसकी पुष्टि होने के बाद पुलिस ने उसकी मजदूरी को लेकर पिटाई करने वाले दोनों आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। फिलहाल किसी भी आरोपित की गिरफ्तारी नहीं हुई है। पुलिस जांच कर रही है। 

रम्पुरा निवासी 20 वर्षीय विवेक पुत्र रमेश कोली को मोहल्ले के ही शिवा पुत्र नन्हे और ङ्क्षटकू पुत्र हर प्रसाद भाजपा की बाइक रैली में झंडे लगवाने के लिए ले गए थे। काम के बाद जब विवेक ने उनसे मजदूरी के रुपये मांगे तो 100 रुपये थमा दिए। बकाया रुपया मांगने पर गालीगलौज और पिटाई करते हुए देख लेने की धमकी दे दी थी। आरोप है कि शुक्रवार की रात को विवेक घर से बाहर काम से गया था। 

वापसी में शिवा और टिंकू ने उसे रोक लिया और पिटाई करते हुए उस पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी थी, जिससे वह झुलस गया और स्वजनों ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कर दिया था। रम्पुरा चौकी प्रभारी अनिल जोशी ने बताया कि मामले में पुलिस ने जांच की तो पता चला कि विवेक ने विवाद के बाद खुद ही आग लगा दी थी। इस पर विवेक के भाई अमन की तहरीर पर शिवा और टिंकू के खिलाफ धारा 323, 504 व 506 के तहत केस दर्ज कर लिया है।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी