रुद्रपुर में लूट के इरादे से घूम रहा युवक तमंचा और चार कारतूस के साथ गिरफ्तार

रुद्रपुर के भदईपुरा क्षेत्र से पुलिस ने एक तमंचा और चार कारतूस के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है। बाद में पुलिस ने उसके खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया साथ ही उसे कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Fri, 17 Sep 2021 04:42 PM (IST) Updated:Fri, 17 Sep 2021 04:42 PM (IST)
रुद्रपुर में लूट के इरादे से घूम रहा युवक तमंचा और चार कारतूस के साथ गिरफ्तार
रुद्रपुर में लूट के इरादे से घूम रहा युवक तमंचा और चार कारतूस के साथ गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर: रुद्रपुर के भदईपुरा क्षेत्र से पुलिस ने एक तमंचा और चार कारतूस के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है। बाद में पुलिस ने उसके खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया, साथ ही उसे कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया। पुलिस के मुताबिक आरोपित लूट के इरादे से घूम रहा था। गुरुवार रात रम्पुरा चौकी पुलिस भदईपुरा क्षेत्र में गश्त पर थी। इसी बीच सूचना मिली कि भदईपुरा से शांति कालोनी जाने वाले रोड पर एक संदिग्ध युवक घूम रहा है।

सूचना पर रम्पुरा चौकी प्रभारी अनिल जोशी पुलिस कर्मियों के साथ पहुंच गए। पुलिस को देख एक युवक भागने लगा। शक होने पर पुलिस कर्मियों ने उसका पीछा कर दबोच लिया। युवक की तलाशी लेने पर पुलिस कर्मियों को उसके पास से 315 बोर का एक तमंचा और चार जिंदा कारतूस बरामद हुए। पुलिस पूछताछ में उसने अपना नाम भदईपुरा निवासी राम कुमार पुत्र पुसे लाल बताया।

बाद में पुलिस ने राम कुमार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया। रम्पुरा चौकी प्रभारी अनिल जोशी ने बताया कि पूछताछ में राम पाल ने बताया कि वह लूट के इरादे से घूम रहा था। इसी बीच पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। चौकी प्रभारी के मुताबिक पकड़े गए आरोपित का आपराधिक रिकार्ड चेक किया जा रहा है। इसके लिए आसपास के थाना पुलिस से संपर्क किया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी