फेसबुक पर पोस्ट लिखने के बाद प्रेम-प्रसंग में नाकाम युवक ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

हल्द्वानी में रामपुर रोड स्थित कार शोरूम के टेक्नीशियन ने संदिग्ध हालात में किराए के कमरे में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Sun, 05 Jul 2020 08:39 AM (IST) Updated:Sun, 05 Jul 2020 08:39 AM (IST)
फेसबुक पर पोस्ट लिखने के बाद प्रेम-प्रसंग में नाकाम युवक ने फांसी लगाकर की खुदकुशी
फेसबुक पर पोस्ट लिखने के बाद प्रेम-प्रसंग में नाकाम युवक ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

हल्द्वानी, जेएनएन : हल्द्वानी में रामपुर रोड स्थित कार शोरूम के टेक्नीशियन ने संदिग्ध हालात में किराए के कमरे में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। युवक ने आत्मघाती कदम उठाने से पहले इसकी जानकारी फेसबुक मेंं पोस्ट कर दी थी। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिजनों को सूूचित कर घटना की जानकारी दे दी गयी है। पुलिस की प्राथमिक जांच में युवक के प्रेम-प्रसंग में नाकाम होने की वजह से खुदकुशी की जानकारी मिली है। हालांकि कमरे में मिले सोसाइड नोट में उसने खुदकुशी के लिए किसी को जिम्मेदार नहीं बताया है।

पुलिस के मुताबिक मूल रूप से भीमताल ब्लाक के बिनौनी गांव में रहने वाला 22 वर्षीय दीपक पलड़िया पुत्र माेहन चंद्र पलड़िया रामपुर रोड स्थित कार शोरूम में टक्नीशियन था। वह मानुपर पूरब में समाज कल्याण दफ्तर के पास किराए का कमरा लेकर रहता था। शनिवार की दोपहर उसने फेसबुक पर अपनी खुदकशी करने की जानकारी पोस्ट की। दोस्तों ने पोस्ट पड़ी तो दीपक को फोन किया। दीपक के फोन नहीं उठाने पर समीप में रहने वाले किरायेदार साथियों ने मकान मालिक को फोन कर देखने के लिए कहा।

कमरे में दीपक का शव पंखे से झूलते देखने पर हड़कंप मच गया। स्थानीय पार्षद की सूचना पर टीपीनगर चौकी पुलिस मौके पर पहुंची। दोस्तों ने बताया कि वह एक महिला से स्कूल के दिनों से प्रेम करता था। छह साल पहले युवती की दूसरी जगह शादी हो गयी। कुछ समय दोनों की फेसबुक में फिर से दोस्ती हो गयी। फिर से रिश्ता जोड़ने से इनकार करने पर दीपक ने खुदकुशी की ली। वहीं टीपीनगर पुलिस ने बताया कि दोस्तों ने पूछताछ में प्रेम-प्रसंग में नाकाम होने पर दीपक के खुदकुशी करने की जानकारी दी है। हालांकि कमरे से मिले सोसाइड नोट में उसने इसके लिए किसी को जिम्मेदार नहीं ठहराया है।

यह भी पढें

मौसेरे भाई का हत्यारोपित बदमाश हथकड़ी समेत अस्‍पताल से फरार, काेरोना जांच को पहुंचा था हास्पिटल 

chat bot
आपका साथी