नदी में छलांग का वीडियो बनाने के चक्कर में युवक डूबा, दोस्त की जैसे-तैसे जान बची

अल्मोड़ा जिले के द्वाराहाट ब्लॉक में गगास नदी में नहाने उतरे युवक की डूबने से मौत हो गई। मृतक की शिनाख्त कुंदन सिंह (27) पुत्र भूपाल सिंह बख्तल (कुलसीवी) के रूप में हुई है। साथ का युवक डूबने से बच गया जबकि तीसरा वीडियो बना रहा था।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Thu, 24 Jun 2021 09:13 PM (IST) Updated:Thu, 24 Jun 2021 09:13 PM (IST)
नदी में छलांग का वीडियो बनाने के चक्कर में युवक डूबा, दोस्त की जैसे-तैसे जान बची
उफनाई गगास में छलांग का वीडियो बनाने के चक्कर में युवक डूबा, दोस्त की जैसे-तैसे जान बची

द्वाराहाट, जागरण संवाददाता : अल्मोड़ा जिले के द्वाराहाट ब्लॉक में गगास नदी में नहाने उतरे युवक की डूबने से मौत हो गई। मृतक की शिनाख्त कुंदन सिंह (27) पुत्र भूपाल सिंह बख्तल (कुलसीवी) के रूप में हुई है। साथ का युवक डूबने से बच गया जबकि तीसरा वीडियो बना रहा था। गहरे खाल में पत्थरों के बीच फंस जाने के कारण देर शाम तक उसे नहीं निकाला जा सका। जिला मुख्यालय से एसडीआरएफ व फायर ब्रिगेड की टीम बुला ली गई है। उफनाई नदी में छलांग लगाने का वीडियो बनाने के फेर में यह हादसा हुआ।

गुरुवार सायं विकासखंड के बख्तल (कुलसीवी) के तीन युवक घर से बग्वालीपोखर आए थे। उसके बाद गगास नदी के खरेठीखाव में नहाने निकल गए। दो साथी तो नदी में कूदे और तीसरा वीडियो बना रहा था। कुंदन सिंह उफान पर आई गगास नदी के गहरे हिस्से में कूदा और अंदर बड़े पत्थरों के बीच फंस गया। पुलिस गोताखोर शव को नहीं निकाल सके। देर शाम अब अल्मोड़ा से फायर ब्रिगेड व एसडीआरएफ की टीम भी बुलानी पड़ी। मृतक के पिता कुलसीवी पोस्टऑफिस में कार्यरत हैं।

प्रभारी निरीक्षक द्वाराहाट अजय साह ने बताया कि कुलसीवी के दो युवक गगास नदी में नहाने गए थे। जबकि एक वीडियो बना रहा था। डूबे युवक की पहचान कुंदन सिंह के रूप में हुई है। नदी में गहराई वाले स्थान पर पत्थरों के बीच फंस जाने के कारण एसडीआरएफ तथा फायर ब्रिगेड की टीमें भी रेस्क्यू में शामिल रहीं। शाम होने के कारण मृतक का पोस्टमार्टम शुक्रवार को होगा।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी