पिथौरागढ़ में युवक की सौ मीटर गहरी खाई में गिरने से मौत, पैर फिसलने से बताया जा रहा हादसा

तीन से चार घंटे की मशक्कत के बाद शव को खाई से निकाला जा सका। पुलिस ने शव का पंचायतनामा भरा। बाद में शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया गया है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद आगे की कार्यवाही होगी।

Prashant MishraThu, 09 Dec 2021 06:08 PM (IST)
प्रथम दृष्ट्या मामला पैर फिसल कर खाई मेंं गिरना ही प्रतीत हो रहा है।

जागरण संवाददाता, पिथौरागढ़ : तहसील बंगापानी के नाचनी थाना क्षेत्र के अंतर्गत धामी गांव में एक युवक की गहरी खाई में गिरने से मौत हो गई । घंटों की मशक्कत के बाद शव को खाई से निकाला जा सका है।

नाचनी थाने में ग्राम प्रधान धामी गांव द्वारा गुरुवार को सूचना दी गई कि खड़क सिंह 27 वर्ष पुत्र केशर सिंह निवासी  धामीगांव तहसील बंगापानी की बुधवार रात को खाई में गिरने से मौत हो गई है और शव खाई में भी पड़ है। सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष हेम चंद पंत, एसआइ रवींंद्र पांगती, जवान गोविंद भट्ट, होमगार्ड महेश सिंह आपदा उपकरणों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। घटनास्थल  धामी गांव के मेलिया गधेरे में सौ मीटर गहरी खाई में एक मृत युवक गिरा था। पुुलिस ने स्थानीय ग्रामीणों के साथ शव को निकालने खाई में उतरी।

तीन से चार घंटे की मशक्कत के बाद शव को खाई से निकाला जा सका। पुलिस ने शव का पंचायतनामा भरा। बाद में शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया गया है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद आगे की कार्यवाही होगी अभी प्रथम दृष्ट्या मामला पैर फिसल कर खाई मेंं गिरना ही प्रतीत हो रहा है।

पांच पेटी अवैध शराब के साथ दो गिरफ्तार 

पिथौरागढ़ : पिथौरागढ़ कोतवाली और जाजरदेवल थाना पुलिस ने दो अलग-अलग स्थानों पर पांच पेटी अवैध अंग्रेजी शराब के साथ दो लोगों का गिरफ्तार किया है। शराब परिवहन में प्रयुक्त वाहन को सीज कर दिया गया है। पुलिस अधीक्षक लोकेश्वर सिंह के मादक पदार्थो पर रोक के निर्देश के तहत जाजरदेवल थाने के थानाध्यक्ष कुलदीप  सिंह के नेतृत्व में  चौकी प्रभारी वड्डा जसवीर सिंह व पुलिस टीम द्वारा वड्डा मूनाकोट तिराहे के पास चैकिंग अभियान चलाया गया। चैकिंग के दौरान  संजय सिंह सौन निवासी गौरीहाट  के अल्टो वाहन से दो पेटी अवैध अंग्रेजी शराब बरामद की गई । पुलिस ने संजय को गिरफ्तार करते हुए वाहन सीज कर दिया। 

कोतवाली पुलिस ने प्रभारी निरीक्षक मोहन चंद्र पांडेय के नेतृत्व में एसआइ प्रदीप कुमार व पुलिस टीम ने चैकिंग के दौरान योगेश लुंठी को  नगर में तीन पेटी अंग्रेजी शराब के साथ गिरफ्तार किया। उसके खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.