गांव आकर क‍िशोरी को ले उड़ा युवक; उसके साथ की गलत हरकत, अब पहुंचा जेल

युवक ने किशोरी का अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने आरोपित को काशीपुर से गिरफ्तार कर उसके कब्जे से किशोरी को बरामद कर लिया। रामनगर कोतवाली के अंतर्गत आने वाले गांव की एक किशोरी का काशीपुर का युवक परिचित था।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Sat, 31 Oct 2020 03:08 PM (IST) Updated:Sat, 31 Oct 2020 03:08 PM (IST)
गांव आकर क‍िशोरी को ले उड़ा युवक; उसके साथ की गलत हरकत, अब पहुंचा जेल
किशोरी का अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म करने वाला पहुंचा जेल।

रामनगर, जेएनएन: एक युवक ने किशोरी का अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म  किया। पुलिस ने आरोपित को काशीपुर से गिरफ्तार कर उसके कब्जे से किशोरी को बरामद कर लिया। रामनगर कोतवाली के अंतर्गत आने वाले गांव की एक किशोरी का काशीपुर का युवक परिचित था।  27 अक्टूबर को वह लड़की के गांव आया और किशोरी को बहला फुसलाकर अपने घर भगा ले गया।

उसने किशोरी को घर नहीं जाने दिया। शाम तक किशोरी घर नहीं पहुंची तो परिजनों को चिंता हुई। उन्होंने बेटी की खोजबीन शुरू की। परिजनों को पता चला कि उनकी बेटी को काशीपुर का युवक थाना कुंडा चौराहा निवासी वसीम भगा ले गया। शुक्रवार को परिजनों ने कोतवाली पहुंचकर घटना की जानकारी दी। पुलिस ने आरोपित का पता लगाने के लिए टीम गठित की। पुलिस ने शनिवार को आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ दुष्कर्म, अपहरण व पोक्सो के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया। कोतवाली के एसएसआई जयपाल चौहान ने बताया कि आरोपित को गिरफ्तार कर उसे जेल भेजा जा रहा है। किशोरी से पूछताछ की गई। किशोरी का मेडिकल कराकर बयान दर्ज किए जा रहे हैं।

chat bot
आपका साथी