ट्रक से बैटरी चोरी करने पर रुद्रपुर में युवक को पीटपीट कर मार डाला

रुद्रपुर मेंट्रकों से बैटरी चोरी कर रहे ट्रांजिट कैंप निवासी युवक की ट्रक चालकों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। इसका पता चलते ही मृतक के स्वजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Fri, 23 Apr 2021 12:56 PM (IST) Updated:Fri, 23 Apr 2021 05:47 PM (IST)
ट्रक से बैटरी चोरी करने पर रुद्रपुर में युवक को पीटपीट कर मार डाला
ट्रक से बैटरी चोरी करने पर रुद्रपुर में युवक को पीटपीट कर मार डाला

रुद्रपुर, जागरण संवाददाता : रुद्रपुर मेंट्रकों से बैटरी चोरी कर रहे ट्रांजिट कैंप निवासी युवक की ट्रक चालकों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। इसका पता चलते ही मृतक के स्वजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही दो संदिग्धों को हिरासत में लेकर पुलिस हत्यारोपितों की तलाश में जुट गई है।

पुलिस के मुताबिक ट्रांजिट कैंप, नेताजी सुभाष कालोनी, वार्ड नंबर दो निवासी गंगाराम कश्यप सिडकुल की एक कंपनी में मजदूरी करता है। वह पत्नी सुशीला और बड़े बेटे 24 वर्षीय राजू कश्यप व सचिन के साथ रहता है। गुरुवार रात खाना खाने के बाद परिवार के सभी सदस्य सो गए थे। इसी बीच राजू घर से बाहर निकल गया। बताया जा रहा है कि इस दौरान वह सिडकुल क्षेत्र में पहुंचा और ट्रकों से बैटरी चोरी करने लगा। यह देख ट्रक चालकों ने उसे पकड़ लिया और बेरहमी से पीटा। शुक्रवार सुबह दो युवक स्कूटी से राजू कश्यप को गंभीर हालत में उसके घर ले गए। उन्होंने राजू के स्वजनों को बताया कि ट्रक से बैटरी चोरी करने पर ट्रक चालकों ने उसे रात भर पीटा है, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया है। इस पर स्वजन राजू को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे। जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

इसका पता चलते ही राजू के पिता, मां और भाई समेत अन्य नाते रिश्तेदारों में कोहराम मच गया। सूचना पर सीओ सिटी अमित कुमार, थानाध्यक्ष ट्रांजिट कैंप विनोद फतर्याल, एसआई विपुल जोशी पुलिस कर्मियों के साथ जिला अस्पताल पहुंचे और जानकारी ली। साथ ही पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बाद में पुलिस ने राजू को कश्यप को स्कूटी से घर लेकर आने वाले दोनों युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। सीओ सिटी अमित कुमार ने बताया कि ट्रकों से बैटरी चोरी करने पर ट्रक चालकों ने राजू की पिटाई की थी, जिससे उसकी मौत हुई है। बताया कि दो संदिग्धों से पूछताछ की जा रही है, जल्द ही हत्या का खुलासा कर लिया जाएगा।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी