रामनगर में चार दिन से लापता युवक का शव कॉर्बेट टाइगर रिजर्व के जंगल में पेड़ से लटका मिला

बीते चार दिन से लापता ढेला गांव के युवक ने अज्ञात कारणों के चलते आत्महत्या कर ली। उसका शव कॉर्बेट टाइगर रिजर्व के जंगल में पेड़ से लटका मिला है।

By Edited By: Publish:Wed, 12 Aug 2020 03:59 AM (IST) Updated:Wed, 12 Aug 2020 09:18 AM (IST)
रामनगर में चार दिन से लापता युवक का शव कॉर्बेट टाइगर रिजर्व के जंगल में पेड़ से लटका मिला
रामनगर में चार दिन से लापता युवक का शव कॉर्बेट टाइगर रिजर्व के जंगल में पेड़ से लटका मिला

रामनगर, जेएनएन : बीते चार दिन से लापता ढेला गांव के युवक ने अज्ञात कारणों के चलते आत्महत्या कर ली। उसका शव कॉर्बेट टाइगर रिजर्व के जंगल में पेड़ से लटका मिला है। शव मिलने से परिजनों में कोहराम मच गया। ग्राम तल्ला ढेला निवासी 36 वर्षीय राजबहादुर उर्फ राजू पुत्र रामप्रसाद अपने भाई दलीप के साथ रहता था। परिजनों के मुताबिक वह कुछ दिनों से असामान्य व्यवहार कर रहा था।

सात अगस्त को अपराह्न तीन बजे से वह बिना बताए घर से चला गया। घर वापस नहीं आने पर उसके भाई दलीप व ढेला के प्रधान मदन मोहन ने ग्रामीणों के साथ उसकी तलाश शुरू की। सीटीआर के ढेला रेंज के रेजर संदीप गिरि को भी सूचना दी गई। किसी हिंसक वन्य जीव के हमले की आशंका पर रेजर ने टीम भेजकर जंगल में उसकी तलाश की।

मंगलवार को भी सीटीआर की टीम व ग्रामीण उसकी तलाश कर रहे थे। ढेला के कंपार्टमेंट नंबर पांच पूर्वी पथुरवा बीट में उसका शव एक पेड़ पर लटका देख लोग सन्न रह गए। सूचना पर ढेला पुलिस भी घटनास्थल पर पहुची। शव को पोस्टमार्टम के लिए रामनगर लाया गया। मृतक राजबहादुर तीन भाईयों में तीसरे नंबर का था। वह विवाहित था लेकिन उसकी पत्‍‌नी चार साल से उससे अलग रह रही थी। उसके भाई नरेश व दलीप के मुताबिक राजबहादुर का मानसिक संतुलन बिगड़ गया था। जिस वजह से उसने आत्महत्या कर ली। वह फासी लगाने के लिए घर की चारपाई की डोरी काटकर ले गया था।

मां को नहीं दी बेटे की मौत की खबर

मृतक राजबहादुर की मौत के बाद काशीपुर में रह रहा उसका भाई नरेश भी पोस्टमार्टम हाऊस पहुच गया। उसने बताया मा उसके साथ काशीपुर में रहती है। उसने मा को अभी राजबहादुर की मौत की जानकारी नहीं दी है। मा को विश्वास है कि बेटा अभी जिंदा है। वह लापता बेटे की रोजाना तलाश करने की गुहार लगाती रहती है।

chat bot
आपका साथी