किच्छा में आयोजित बसपा के सम्मेलन में कार्यकर्ताओं ने लिया उत्तराखंड में सरकार बनाने का संकल्प

बसपा के कार्यकर्ता सम्मेलन में कार्यकर्ताओं ने एकजुटता के साथ बसपा को मजबूत कर उत्तराखंड में सरकार बनाने का संकल्प लिया। बसपा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष आनंद कुमार ने बसपा कार्यकर्ताओ से आगामी चुनाव में अभी से दिन रात एक कर जुटने का आह्वान किया।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Sun, 28 Nov 2021 03:43 PM (IST) Updated:Sun, 28 Nov 2021 03:43 PM (IST)
किच्छा में आयोजित बसपा के सम्मेलन में कार्यकर्ताओं ने लिया उत्तराखंड में सरकार बनाने का संकल्प
किच्छा में आयोजित बसपा के सम्मेलन में कार्यकर्ताओं ने लिया उत्तराखंड में सरकार बनाने का संकल्प

किच्छा, जागरण संवाददाता : बसपा के कार्यकर्ता सम्मेलन में कार्यकर्ताओं ने एकजुटता के साथ बसपा को मजबूत कर उत्तराखंड में सरकार बनाने का संकल्प लिया। बसपा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष आनंद कुमार ने बसपा कार्यकर्ताओ से आगामी चुनाव में अभी से दिन रात एक कर जुटने का आह्वान किया।

इंदिरा गांधी खेल मैदान में आयोजित जनपदीय कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए राष्ट्रीय कोआर्डिनेटर आकाश आनंद ने कहा संविधान से मिली ताकत के कारण ही हमे अधिकार मिले हैं। दुर्भाग्य है आज भी हमारी थाने में नहीं सुनी जाती है। बसपा की ताकत ही इस समस्या से समाधान दिला सकती है। 50 प्रतिशत युवाओं को संगठन से जोड़ना हमारा लक्ष्य है। युवा महापुरुषों की इच्छाओं को पूरा कर समाज को सम्मान दिलाने का काम करें। लड़ाई हमारे सम्मान और अधिकारों की है, इसके लिए आपको शासक बनना होगा तभी सम्मान मिल पाना संभव है।

कहा कि जिस सपने को बाबा साहब ने देखा उसे बहन मायावती ने साकार करने का काम किया है। उन्होंने चार बार उत्तर प्रदेश जैसे राज्य का प्रतिनिधित्व कर अपनी प्रशासनिक कुशलता का परिचय दिया। आज उनके इस कौशल से प्रतिद्वंदी बेचैन है। इससे पूर्व कार्यकर्ताओ ने बड़ी माला के साथ स्वागत किया। इस दौरान स्वर्ण मंदिर का मॉडल भी भेंट किया गया। इस दौरान राष्ट्रीय कोऑर्डिनेटर आकाश आनंद, प्रदेश अध्यक्ष शीश पाल सिंह, प्रदेश प्रभारी शमशुद्दीन राइन, डॉ. मेघराज सिंह, राज्यसभा सांसद राम जी गौतम, विधानसभा प्रभारी राशिद खा, भृगुरासन राव आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी