काशीपुर में ट्रैक्टर-ट्राली के नीचे आकर श्रमिक की मौत, आरोपित चालक फरार

काशीपुर में ट्रैक्टर-ट्राली के नीचे आकर मजदूर की मौत हो गई। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है। दुर्घटना के बाद चालक ट्रैक्टर-ट्राली मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया। आरोपित की गिरफ्तारी के लिए पुलिस प्रयास कर रही है।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Wed, 16 Jun 2021 02:32 PM (IST) Updated:Wed, 16 Jun 2021 02:32 PM (IST)
काशीपुर में ट्रैक्टर-ट्राली के नीचे आकर श्रमिक की मौत, आरोपित चालक फरार
काशीपुर में ट्रैक्टर-ट्राली के नीचे आकर श्रमिक की मौत, आरोपित चालक फरार

काशीपुर, जागरण संवाददाता : काशीपुर में ट्रैक्टर-ट्राली के नीचे आकर मजदूर की मौत हो गई। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है। दुर्घटना के बाद चालक ट्रैक्टर-ट्राली मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया। आरोपित की गिरफ्तारी के लिए पुलिस प्रयास कर रही है।

कुंडा थाना क्षेत्र के ग्राम बाबरखेड़ा का रहने वाला 25 वर्षीय अकबर अली मजदूरी करता था। मंगलवार को वह गांव में ही अपने ममेरे भाई शकील अहमद के रोड के किनारे पड़े रेत को परातो से घर के अंदर डाल रहा था। अकबर अली रेत से भरी परात अपने सिर पर रख ही रहा था कि गांव के अशफाक की ओवरलोड ट्रैक्टर-ट्रॉली का ट्रैक्टर सीधा खड़ा हो गया। ट्रैक्टर ट्रॉली अशफाक का बेटा चला रहा था। वह ट्रैक्टर से कूद कर भाग गया और इस दौरान ट्रैक्टर ट्राली अकबर अली के ऊपर चढ़ गई। जिससे अकबर अली की ट्रैक्टर ट्राली से कुचलकर मौके पर ही मौत हो गई।

दुर्घटना की सूचना मिलते ही स्वजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। ग्रामीणों के अनुसार मृतक बुधवार को भी मजदूरी पर रेत घर के अंदर डालने का कार्य कर रहा था। इसी दौरान यह हादसा हो गया। ट्रैक्टर ट्राली को पुलिस ने सूर्या पुलिस चौकी पर खड़ा करा दिया है।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी