आपसी मतभेद भुलाकर कांग्रेस की जीत के लिए कार्य करें कार्यकर्ता : कांग्रेस प्रदेश प्रभारी

प्रदेश प्रभारी यादव ने कहा कि चुनाव में वही जीतता है जो दमखम के साथ लड़ता है। कांग्रेस इस बार पूरे जोश के साथ राज्य में विधान सभा का चुनाव लड़ रही है। कार्यकर्ताओं के जोश और जज्बे को देखते हुए इस बार कांग्रेस की जीत होनी निश्चित है।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Fri, 12 Nov 2021 03:39 PM (IST) Updated:Fri, 12 Nov 2021 03:39 PM (IST)
आपसी मतभेद भुलाकर कांग्रेस की जीत के लिए कार्य करें कार्यकर्ता : कांग्रेस प्रदेश प्रभारी
कांग्रेस प्रदेश प्रभारी का कार्यकर्ताओं ने लोहाघाट पहुंचने पर ढोल दमाऊं एवं छोलिया नृत्य केसाथ स्वागत किया।

जागरण संवाददाता, लोहाघाट (चम्पावत) : कांग्रेस प्रदेश प्रभारी देवेंद्र सिंह यादव का लोहाघाट दौरा विधान सभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं में जोश भर गया। उन्होंने आगामी विधान सभा चुनाव की तैयारी में जी जान से जुटने का आह्वान करते हुए कहा कि इस बार कांग्रेस को राज्य में सरकार बनाने से कोई नहीं रोक सकता। कार्यकर्ताओं की एकता, एकजुटता और संकल्प शक्ति पार्टी को जिले की दोनों विधान सभा सीटों पर जीत दिलाएगी।

शुक्रवार को एक निजी होटल में आयोजित बैठक में प्रदेश प्रभारी यादव ने कहा कि चुनाव में वही जीतता है जो दमखम के साथ लड़ता है। कांग्रेस इस बार पूरे जोश के साथ राज्य में विधान सभा का चुनाव लड़ रही है। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं के जोश और जज्बे को देखते हुए इस बार लोहाघाट और चम्पावत विधान सभा में कांग्रेस की जीत होनी निश्चित है। उन्होंने कहा कि लगातार बढ़ रही महंगाई और बेरोजगारी से जनता भाजपा की केंद्र और राज्य सरकार से त्रस्त हो चुकी है। इस बार जनता ने कांग्रेस को विजयश्री दिलाने का संकल्प लिया है। कार्यकर्ताओं को जनता के इस संकल्प में आहुति डालनी शेष है। इस दौरान बसपा जिलाध्यक्ष आनंद प्रसाद सहित कई ग्राम प्रधानों एवं युवाओं ने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की।

प्रकाश बोहरा एवं कविराज मौनी के संयुक्त संचालन में आयोजित कार्यक्रम में यूथ कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष सुमित भुल्लर, कार्यकारी अध्यक्ष भुवन कापड़ी, जिला प्रभारी इंदिरा मीणा, वरिष्ठ नेता भगीरथ भट्ट, एडवोकेट नवीन मुरारी, प्रह्लाद सिंह अधिकारी, पूर्व ब्लाक प्रमुख योगेश मेहता ने विचार रखे। पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष खुशाल सिंह अधिकारी, कांग्रेस जिलाध्यक्ष पूरन कठायत, पूर्व जिलाध्यक्ष निर्मला गहतोड़ी, मुन्ना  ढेक, डा. महेश ढेक, महिला कांग्रेस अध्यक्ष विमला माहरा, सुशीला बोहरा, विमला सजवाण, सुमन माहरा, कुशल सिंह धौनी, खीमानंद बिनवाल, उमेश खर्कवाल, मनोहर सिंह करायत, भुवन चौबे आदि ने माल्यार्पण कर प्रदेश प्रभारी का स्वागत किया। 

रंग्याली पिछौड़ी में पहुंची महिला कार्यकर्ता 

कांग्रेस प्रदेश प्रभारी का कार्यकर्ताओं ने लोहाघाट पहुंचने पर ढोल दमाऊं एवं छोलिया नृत्य केसाथ स्वागत किया। महिला कार्यकर्ता रंग्याली पिछौड़ी में पहुंची हुई थी। कार्यकर्ता मरोड़ाखान से प्रदेश प्रभारी को रैली की शक्ल में सम्मेलन स्थल तकलाए। कार्यक्रम में शामिल होने के लिए दूर दराज से सैकड़ों कार्यकर्ता पहुंचे हुए थे। 

कांग्रेस को कांग्रेसियों से ही बचाना जरूरी 

प्रदेश प्रभारी के सम्म़ुख कांग्रेस के वरिष्ठ नेता भगीरथ भट्ट ने कांग्रेस के भीतर चल रही अंर्तकलह को खुलकर सामने रखा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को कांग्रेसियों से ही बचाना जरूरी है। पार्टी के कार्यकर्ता ही पाटी की रीति नीति की धज्जियां उड़ा रहे हैं। कई लोग पार्टी के भीतर रहकर दोगली राजनीति कर कांग्रेस को धड़ों में बांट रहे हैं। भट्ट ने जिला प्रभारी इंदिरा मीणा से इस प्रकार के लोगों की पहचान कर पार्टी को बचाने की अपील की। उन्होंने पूर्व जिपं अध्यक्ष खुशाल सिंह अधिकारी की पैरवी करते हुए उन्हें लोहाघाट विधान सभा सीट से सर्वमान्य दावेदार बताया। कहा कि अधिकारी ने अपने कार्यों से स्वयं की और कांग्रेस पार्टी की छवि मजबूत की है। उन्हें टिकट मिलता है तो कांग्रेस की जीत पक्की है।

chat bot
आपका साथी