नाक, मुंह दबाकर की गई थी काशीपुर में महिला की हत्या, हत्‍यारे की तलाश में जुटी पुलिस

काशीपुर के कुंडा थाना क्षेत्र में पुलिया के नीचे मिले महिला के शव की शिनाख्त हो गई। महिला काशीपुर की वैशाली कालोनी की रहने वाली थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में नाक और मुंह दबाकर हत्या करने की पुष्टि हुई है।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Tue, 19 Jan 2021 10:32 AM (IST) Updated:Tue, 19 Jan 2021 10:32 AM (IST)
नाक, मुंह दबाकर की गई थी काशीपुर में महिला की हत्या, हत्‍यारे की तलाश में जुटी पुलिस
नाक, मुंह दबाकर की गई थी काशीपुर में महिला की हत्या, हत्‍यारे की तलाश में जुटी पुलिस

काशीपुर (ऊधमसिंह नगर) जागरण संवाददाता : काशीपुर के कुंडा थाना क्षेत्र में पुलिया के नीचे मिले महिला के शव की शिनाख्त हो गई। महिला काशीपुर की वैशाली कालोनी की रहने वाली थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में नाक और मुंह दबाकर हत्या करने की पुष्टि हुई है। रविवार की शाम को ग्राम मिश्रवाला और ग्राम कुंडा के बीच जसपुर को जाने वाले मार्ग पर महिला का शव मिला था। 

सोमवार की सुबह महिला की शिनाख्त काशीपुर के मोहल्ला वैशाली कालोनी निवासी जजी कोर्ट रामपुर से रिटायर पेशकार अभय जौहरी की 38 वर्षीय बेटी अलका जौहरी के रूप में हुई। पोस्टमार्टम हाउस पर स्वजनों ने बताया कि अलका की शादी वर्ष 2015 में ठाणे मुंबई निवासी कमलेश सुगंध से हुई थी। तब से महिला मुंबई में ही रह रही थी। लाकडाउन के दौरान वह मुंबई से वापस काशीपुर आ गई। तब से यहीं थी। अलका एमबीए कर चुकी थी और इन दिनों नौकरी की तलाश कर रही थी। 

15 को निकली थी मुरादाबाद के लिए

महिला 15 जनवरी की सुबह घर से मुरादाबाद जाने के लिए निकली। वहां उसे एक बड़ी कंपनी में इंटरव्यू देना था। मुरादाबाद में ही रहने वाली एक आंटी के यहां महिला को ठहरना था, लेकिन वहां नहीं गई। महिला के मायके वाले मूल रूप से रामपुर के रहने वाले हैं। तीन भाई बहनों में वह सबसे बड़ी थी। मृतका का एक चार साल का बेटा तनय जौहरी है। स्वजनों के अनुसार महिला शादी से पहले हरिद्वार में प्राइवेट जाब करती थी, लेकिन शादी के बाद उसने जाब छोड़ दी थी।

मोबाइल, 50 हजार की नकदी और बैंक लाकर की चाबियां गायब

महिला के पास मौजूद मोबाइल, 50 हजार की नकदी और चाबियां गायब हैं, जिसको लेकर कई सवाल उठ रहे हैं। इंटरनेट मीडिया पर पोस्ट डाले जाने के बाद महिला के स्वजनों ने उसकी शिनाख्त की। थानाध्यक्ष कुंडा विनोद फत्र्याल ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से हत्या की पुष्टि हुई है। महिला के पति को भी सूचना दे दी गई है। हत्यारा कौन है, इसकी तलाश की जा रही है। 

यह भी पढ़ें 

सुपरवाइजर ने महिला से की अश्लील हरकत, ईओ ने हटाया, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा 

chat bot
आपका साथी