छुट्टी से वापस चम्‍पावत जा रही खटीमा निवासी महिला स‍िपाही स्‍कूटी सहित खाई में गिरी, मौत

शनिवार को कोतवाली में तैनात महिला जवान की धौन बनलेख के बीच छतकाढ़ा में खाई में गिरने से मौत हो गई। अंदेशा जताया जा रहा है कि किसी बड़े वाहन की झोंके से स्कूटी अनियंत्रित हो गई और क्रश बैरियर से टकरा गई और वह नीचे गिर गई।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Sat, 27 Mar 2021 05:51 PM (IST) Updated:Sat, 27 Mar 2021 09:28 PM (IST)
छुट्टी से वापस चम्‍पावत जा रही खटीमा निवासी महिला स‍िपाही स्‍कूटी सहित खाई में गिरी, मौत
जवान की आकस्मिक मौत से पुलिस परिवार में शोक का माहौल है।

जागरण संवाददाता, चम्पावत : टनकपुर पिथौरागढ़ राष्ट्रीय राजमार्ग पर आलवेदर बनने के साथ सड़क दुर्घटनाओं में दिन प्रतिदिन इजाफा हो रहा है। शनिवार को कोतवाली में तैनात महिला जवान की धौन बनलेख के बीच छतकाढ़ा में खाई में गिरने से मौत हो गई। अंदेशा जताया जा रहा है कि किसी बड़े वाहन की झोंके से स्कूटी अनियंत्रित हो गई और स्कूटी सड़क किनारे बने क्रश बैरियर से टकरा गई और वह नीचे गिर गई। जिससे उसकी मौत हो गई।

चम्पावत कोतवाली में तैनात महिला सिपाही अर्चना राणा निवासी खटीमा से अपनी स्कूटी संख्या Uk06AW 7642 से चम्पावत आ रही थी। जवान 25 मार्च को अवकाश पर गई थी। आज उसे जॉइन करना था। शनिवार दोपहर में वह जैसी धौन से आगे बढ़ी वैसे ही अनियंत्रित होकर स्कूटी रोड किनारे बने डिवाइडर से टकरा गई। अंदेशा है कि किसी बड़े वाहन ने झोंक मारी होगी। इससे वह अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई।

सूचना पर कोतवाल धीरेंद्र कुमार पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुँच गए और रेस्क्यू करना शुरू कर दिया। पुलिस टीम के नीचे पहुंचने पर पता चला कि महिला जवान की मौत हो गई। कोतवाल ने बताया कि शव को निकालने का प्रयास किया जा रहा है महिला जवान को आज छुट्टी से वापस जॉइन करना था। घटना की सूचना परिजनों को दे दी गई है। जवान की आकस्मिक मौत से पुलिस परिवार में शोक का माहौल है।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी