फेसबुक पर महिला से दोस्ती महंगी पड़ी, आपत्तिजनक वीडियो कॉल वायरल करने की दे रही धमकी

पहले फेसबुक पर महिला से दोस्‍ती करने और फिर वाट्सएप पर वीडियो कॉल करना जसपुर निवासी युवक को महंगा पड़ गया। आरोप है कि महिला ने वाट्सएप पर आपत्‍तिजनक वीडियो काल करने के बाद अब उसे ब्‍लेकमेल कर रही है।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Mon, 26 Oct 2020 01:05 PM (IST) Updated:Mon, 26 Oct 2020 04:38 PM (IST)
फेसबुक पर महिला से दोस्ती महंगी पड़ी, आपत्तिजनक वीडियो कॉल वायरल करने की दे रही धमकी
फेसबुक पर महिला से दोस्ती महंगी पड़ी, आपत्तिजनक वीडियो कॉल वायरल करने की दे रही धमकी

रुद्रपुर, जेएनएन : पहले फेसबुक पर महिला से दोस्‍ती करने और फिर वाट्सएप पर वीडियो कॉल करना जसपुर निवासी युवक को महंगा पड़ गया। आरोप है कि महिला ने वाट्सएप पर आपत्‍तिजनक वीडियो काल करने के बाद अब उसे ब्‍लेकमेल कर रही है। पीडित ने साइबर सेल में आरोपित महिला के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। साइबर सेल जांच में जुट गया है।

पुलिस के मुताबिक जसपुर निवासी एक युवक ने बताया कि कुछ सप्‍ताह पहले उसके फेसबुक में एक सोना देवी नाम की महिला की फ्रेंड रिक्‍वेस्‍ट आई थी। इसके बाद उनके बीच दोस्‍ती हो गई। बाद में वह उसके साथ वाट्सएप पर वीडियो कॉल कर बातें करने लगी। साथ ही उसके साथ वाट्सएप वीडियो काल पर की गई आपत्‍तिजनक बातें उसने रिकॉर्ड कर लीं। इसके बाद वह अब उसे आपत्‍तिजनक वीडियो काल के जरिए ब्‍लैकमेल कर रही है।

पीडि़त के मुताबिक अब तक वह महिला को पे-टीएम के जरिए 2150 रुपये दे चुका है। आरोपित महिला उससे और रुपये की मांग कर रही है। रुपये न देने पर आपत्‍तिजनक रिकार्डिंग सार्वजनिक करने की धमकी दे रही है। पीडि़त युवक ने साइबर सेल में शिकायती पत्र देते हुए आरोपित महिला के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। साइबर सेल प्रभारी हिमांशु पंत ने बताया कि शिकायत मिली है, जांच की जा रही है। इसके बाद आरोपिता के खिलाफ आवश्‍यक कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी