रुद्रपुर में संदिग्ध हालात में महिला की मौत, मायके वालों ने पति पर लगाया हत्‍या का आरोप

संदिग्ध हालात में खेड़ा निवासी महिला की मौत हो गई। इसका पता चलते ही स्वजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंचे मायके वालों ने उसके पति पर जहर देकर मारने का आरोप लगाया है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेज दिया है।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 11:49 AM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 11:49 AM (IST)
रुद्रपुर में संदिग्ध हालात में महिला की मौत, मायके वालों ने पति पर लगाया हत्‍या का आरोप
रुद्रपुर में संदिग्ध हालात में महिला की मौत, मायके वालों ने पति पर लगाया हत्‍या का आरोप

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर : संदिग्ध हालात में खेड़ा निवासी महिला की मौत हो गई। इसका पता चलते ही स्वजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंचे मायके वालों ने उसके पति पर जहर देकर मारने का आरोप लगाया है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेज दिया है। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही मौत के कारणों की पुष्टि होगी।

मूलरूप से ग्राम नानकार रानीबाला नगर, स्वार, रामपुर निवासी तफशील अहमद रुद्रपुर में मजदूरी करता है। वह खेड़ा में 35 वर्षीय पत्नी शायदा के साथ किराए के मकान में रहता है। बताया जा रहा है कि बुधवार सुबह अचानक शायदा की हालत खराब हो गई। इस पर मकान स्वामी अन्य लोगों की मदद से शायदा को जिला अस्पताल ले आए। जहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर रम्पुरा चौकी प्रभारी अनिल जोशी पुलिस कर्मियों के साथ पहुंचे और जानकारी ली, साथ ही शव पोस्टमार्टम को भेज दिया। इधर, शायदा की मौत की जानकारी मिलते ही स्वार, रामपुर से पहुंचे उसके पिता खलील अहमद और भाई मुर्शरफ के साथ ही कई नाते रिश्तेदार पहुंच गए।

इस दौरान उन्होंने शायदा के पति पर उसे जहर देकर मारने का आरोप लगाया। उनका कहना था कि 2008 में शायदा का विवाह उन्होंने तफशील अहमद से किया था। विवाह के बाद से वह उसे परेशान करने लगा। कई बार पंचायत भी हुई लेकिन तफशील अहमद कुछ भी समझने को तैयार नहीं हुआ। पुत्री पर मायके से रुपये लाने का भी दबाव बनाता था। उन्होंने उसके पति के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। रम्पुरा चौकी प्रभारी अनिल जोशी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही मौत के कारणों की पुष्टि होगी। फिलहाल पुलिस को तहरीर नहीं मिली है, तहरीर मिलने पर जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी