रुद्रपुर में महिला ने फंदे से लटककर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

अज्ञात कारणों के चलते प्रीत विहार निवासी महिला ने दुपट्टे का फंदा लगाकर आत्महत्या कर दी है। इसका पता चलते ही स्वजनों मेंं कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेज दिया है। फिलहाल पुलिस आत्महत्या के कारणों की जांच कर रही है।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Sun, 20 Jun 2021 10:48 AM (IST) Updated:Sun, 20 Jun 2021 10:48 AM (IST)
रुद्रपुर में महिला ने फंदे से लटककर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस
रुद्रपुर में महिला ने फंदे से लटककर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

रुद्रपुर, जागरण संवाददाता : अज्ञात कारणों के चलते प्रीत विहार निवासी महिला ने दुपट्टे का फंदा लगाकर आत्महत्या कर दी है। इसका पता चलते ही स्वजनों मेंं कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेज दिया है। फिलहाल पुलिस आत्महत्या के कारणों की जांच कर रही है।

पुलिस के मताबिक प्रीत विहार निवासी पिंटू वर्मा शनिवार दोपहर कहीं बाहर गए हुए थे। घर में उनकी 30 साल की पत्नी सुनीता वर्मा और दो बच्चे ही थे। बताया जा रहा है कि इसी बीच सुनीता ने अज्ञात कारणों के चलते अपने कमरे में दुपट्टे का फंदा बनाया और उसमें लटक गई। शाम को जब पिंटू वर्मा घर पहुंचा तो कमरे में पत्नी को लटका हुआ देखा। यह देख उसके होश उड़ गए। शोर होने पर आसपास के लोग एकत्र हुए और उसे नीचे उतारा। साथ ही उसे उपचार के लिए अस्पताल ले गए। जहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर कोतवाल बिजेंद्र शाह पुलिस कर्मियों के साथ पहुंचे और घटना की जानकारी ली। साथ ही पंचनामा भरकर शव पोस्टमार्टम को भेज दिया। कोतवाल बिजेंद्र शाह ने बताया कि मृतका के पास से किसी प्रकार का सुसाइड नोट भी नहीं मिला है। आत्महत्या के कारणों की जांच की जा रही है।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी