मोबाइल सर्विस सेंटर पर कर्मचारियों ने महिला के साथ की मारपीट, क्रॉस एफआईआर दर्ज

मोबाइल खरीदने के बाद उसमें दिक्कत आने पर ठीक कराने गई महिला की सर्विस सेंटर प्रोवाइडर युवकों से कहासुनी हो गई। दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर मारपीट का आरोप लगाया है। दोनों की तहरीर पर पुलिस ने क्रॉस एफआइआर दर्ज किया है।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 06:02 PM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 06:02 PM (IST)
मोबाइल सर्विस सेंटर पर कर्मचारियों ने महिला के साथ की मारपीट, क्रॉस एफआईआर दर्ज
मोबाइल सर्विस सेंटर पर कर्मचारियों ने महिला के साथ की मारपीट, क्रॉस एफआईआर दर्ज

हल्द्वानी, जागरण संवाददाता : मोबाइल खरीदने के बाद उसमें दिक्कत आने पर ठीक कराने गई महिला की सर्विस सेंटर प्रोवाइडर युवकों से कहासुनी हो गई। दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर मारपीट का आरोप लगाया है। दोनों की तहरीर पर पुलिस ने क्रॉस एफआइआर दर्ज किया है।

तिकोनिया के पास मोबाइल फोन शोरूम से कुल्यालपुरा निवासी महिला बाला दिवाकर पत्नी महेश कुमार ने नया मोबाइल फोन खरीदा। फोन में बैटरी बैकअप की समस्या आने पर महिला उसे वापस करने के लिए शोरूम पर गई। जहां शोरूम संचालक ने फोन वापस करने से मना कर दिया। उसने महिला को फोन के सर्विस सेंटर पर भेज दिया।

सर्विस सेंटर पर गई महिला ने फोन वापस करने की जिद की तो कहासुनी शुरू हो गई। आरोप है कि सर्विस प्रोवाइडर आदित्य व कमल ने महिला के साथ मारपीट की। जिसकी शिकायत पीडि़त महिला ने भोटियापड़ाव पुलिस चौकी में की। मामले की जांच करने गए चौकी प्रभारी पीएस नगरकोटी से सर्विस प्रोवाइडर युवकों ने भी मारपीट का आरोप लगाते हुए तहरीर सौंपी है। चौकी प्रभारी ने बताया कि दोनों पक्षों से तहरीर मिलने के बाद क्रॉस एफआईआर दर्ज की जा रही है।

छेड़छाड़ पर मुकदमा दर्ज

राजपुरा पड़ाव निवासी युवती के साथ छेड़छाड़ पर युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। कोतवाली पुलिस को दी तहरीर में युवती ने लिखा है कि 19 जून की शाम छह बजे वह पानी लेने गई थी। इस दौरान स्थानीय निवासी अंकित ने उसके साथ छेड़छाड़ की। विरोध करने पर युवक ने अपशब्दों का प्रयोग करते हुए बाल पकड़कर नाली में गिरा दिया। गलत तरीके से छूने का भी प्रयास किया। युवती का शोर सुनकर उसकी मां व भाई मौके पर पहुंचे। आरोप है कि मां व भाई के साथ भी मारपीट की। कोतवाली पुलिस ने आरोपित युवक के खिलाफ धारा 354, 323, 504, 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी