तीन तलाक बोलकर दो साल के बेटे के साथ घर से निकाला, बनभूलपुरा पुलिस ने भेजा जेल

हल्द्वानी बनभूलपुरा में दहेज के लिए पत्नी का उत्पीड़न करने के बाद तीन बार तलाक बोल घर से बेघर करने वाले पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। कोर्ट पेश करने के बाद उसे जेल भेज दिया गया। जबकि ससुराल के अन्य लोगों की अभी जांच चल रही है।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Fri, 23 Oct 2020 01:41 PM (IST) Updated:Fri, 23 Oct 2020 01:41 PM (IST)
तीन तलाक बोलकर दो साल के बेटे के साथ घर से निकाला, बनभूलपुरा पुलिस ने भेजा जेल
तीन तलाक बोलकर दो साल के बेटे के साथ घर से निकाला, बनभूलपुरा पुलिस ने भेजा जेल

हल्द्वानी, जेएनएन : हल्द्वानी बनभूलपुरा में दहेज के लिए पत्नी का उत्पीड़न करने के बाद तीन बार तलाक बोल घर से बेघर करने वाले पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। कोर्ट पेश करने के बाद उसे जेल भेज दिया गया। जबकि ससुराल के अन्य लोगों की अभी जांच चल रही है। तीन तलाक को गैरकानूनी घोषित करने के बावजूद हाल में हल्द्वानी में यह मामला सामने आया था। नाजरीन पुत्री शफीक अहमद ने पुलिस को सौंपी तहरीर में कहा था कि 22 सितंबर 2016 को उसका निकाह उत्तर उजाला निवासी नवाब संग हुआ था। निकाह के दौरान परिवार के लोगों ने हैसियत के मुताबिक दहेज भी दिया।

नाजरीन का आरोप है कि उसके बावजूद ससुराल के लोग दहेज को लेकर उसे प्रताड़ित करने लगे। दो साल पहले भी उसे घर से भगा दिया गया। मगर महिला हेल्पलाइन में काउंसलिंग के बाद ससुराली दोबारा घर में रखने को तैयार हो गए। मगर 18 अक्टूबर को उसकी तबीयत खराब हुई तो ससुराली अस्पताल दिखाने में आनाकानी करने लगे। इस बीच माँ के दवाब में आकर पति नवाब ने तीन बार तलाक बोल उसे व दो साल के बच्चे को भी घर से बेघर कर दिया। मामला पुलिस के पास पहुंचने पर पुलिस ने पति नवाब, सास जेबुनिशा, जेठ जहीर और ननद फरजाना के खिलाफ मूकदमा दर्ज कर लिया गया। वहीं, एसओ सुशील कुमार ने बताया कि मामले में पति नवाब को पकड़ शुक्रवार को जेल भेज दिया गया।

chat bot
आपका साथी