कनाडा से पत्नी ने पुलिस को भेजा मेल, पत‍ि के दूसरी शादी करने से पहले हो गया फंडाफोड़

पहली पत्नी के बाद होने वाली नई पत्नी को धोखा देने जा रहे युवक के मंसूबों पर पुलिस ने पानी फेर दिया। युवती की सक्रियता पर हरकत में आई पुलिस ने युवक को दूसरी शादी करने से रोकते हुए उसे कोतवाली तलब कर लिया।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Wed, 21 Oct 2020 03:45 PM (IST) Updated:Wed, 21 Oct 2020 03:45 PM (IST)
कनाडा से पत्नी ने पुलिस को भेजा मेल, पत‍ि के दूसरी शादी करने से पहले हो गया फंडाफोड़
कनाडा से पत्नी ने पुलिस को भेजा मेल, पत‍ि के दूसरी शादी करने से पहले हो गया फंडाफोड़

रामनगर, जेएनएन : पहली पत्नी के बाद होने वाली नई पत्नी को धोखा देने जा रहे युवक के मंसूबों पर पुलिस ने पानी फेर दिया। युवती की सक्रियता पर हरकत में आई पुलिस ने युवक को दूसरी शादी करने से रोकते हुए उसे कोतवाली तलब कर लिया। पता चला कि जिस युवती से आरोपित युवक शादी करने जा रहा है, उसे भी उसके पहले से शादीशुदा होने की खबर नहीं थी।

रामनगर में मोहल्ला खताड़ी निवासी युवक दिल्ली में प्राइवेंट नौकरी करता था। उसी कंपनी में एक युवती भी काम करती थी। दोनों में नजदीकियां बढ़ी तो प्यार परवान चढ़ने लगा। इसके बाद युवक युवती ने आर्य समाज मन्दिर में शादी कर ली थी। वर्ष 2019 में युवती नौकरी के सिलसिले में कनाडा चली गई। इसके बाद युवक ने उससे दूरी बनानी शुरू कर दी। इस बीच युवती ने पुलिस को ईमेल से शिकायत भेजी की उसका पति दूसरी शादी करने की तैयारी कर रहा है।

बुधवार को शादी होनी थी। पुलिस ने जांच की तो शिकायत सही पाई गई। पुलिस ने युवक को कोतवाली बुलाया। इसके अलावा युवक के ससुराल वालों को भी उसके द्वारा दूसरी शादी करने की बात बताई। कोतवाल रवि सैनी ने बताया कि युवक जिस युवती से दूसरी शादी कर रहा था। उन्हें भी युवक की पहली शादी की जानकारी नहीं थी। पता चलने पर उन्होंने खुद ही युवक से शादी निरस्त कर दी। पहली पत्नी की शिकायत पर यह कार्रवाई की गई है।

chat bot
आपका साथी