पिथौरागढ़ में चाकू से हमला कर रेत डाला पति का गला, पत्नी गिरफ्तार

पत्नी से पूछताछ की गई तो उसके द्वारा बताया गया कि आपसी लड़ाई झगड़े में ही उसके द्वारा अपने पति पर चाकू से वार कर दिया जिससे गले में चोट लगने से उसकी मृत्यु हो गई। नीमा देवी ने घर के पास की दीवार से नीचे फेंक दिया था।

Prashant MishraFri, 12 Nov 2021 05:43 PM (IST)
मृतक कुन्दन सिंह का अपनी पत्नी के साथ अकसर लड़ाई-झगड़ा होते रहता था

संवाद सूत्र, डीडीहाट : आपसी झगड़े में एक पत्नी ने चाकू से हमला कर पति की हत्या कर दी। पत्नी ने मामले को छुपाने के लिए पति की मौत को दुर्घटना का रू प देने की कोशिश की, पुलिस की छानबीन में हकीकत सामने आ गई।

25 रोज पूर्व हुई आपदा के दौरान तहसील क्षेत्र के छनपट्टा गांव निवासी कुंदन सिंह धामी का शव टूटी दीवार के आगे पड़ा मिला। मृतक की पत्नी नीमा देवी ने बताया कि दीवार की चपेट में आ जाने से उसके पति की मौत हो गई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर शव स्वजनों को सौंप दिया।

बीते रोज इस मामले में मृतक के भाई धन सिंह धामी ने डीडीहाट कोतवाली में रिपोर्ट सौंपकर आशंका जताई कि उसके भाई की हत्या हुई है और हत्या मृतक की पत्नी नीमा देवी ने की है। दोनों के बीच अक्सर लड़ाई-झगड़ा होते रहता था। पुलिस ने धारा 302 के तहत मामला पंजीकृत किया। प्रभारी निरीक्षक हिमांशु पंत ने मामले की विवेचना की और साक्ष्य एकत्र किए। मृतक की पत्नी से इस मामले में पूछताछ की गई तो उसने सारा सच उगल दिया।

प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि 17 अक्टूबर को पति-पत्नी के बीच विवाद हुआ। विवाद में नीमा देवी ने कुंदन सिंह के गले में चाकू प्रहार कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। पति की मौत से घबराई पत्नी ने शव को टूटी दीवार के नीचे फेंक दिया। पूछताछ के बाद नीमा देवी की निशानदेेही पर हत्या में प्रयुक्त चाकू, खून साफ किए गए कपड़े और बोरा आदि बरामद कर लिए। महिला को गिरफ्तार कर न्यायालय के समक्ष पेश किए जाने की कार्रवाई चल रही है।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.