नैनीताल में स्कूल न जाने का कारण पूछा तो चचेरी बहनों ने गटका जहर, मौत

पहाड़पानी स्थित तल्लीदीनी गांव में दो चचेरी बहनों ने संदिग्ध परिस्थितियों में कीटनाशक गटक लिया। इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई। ऐसा कदम उठाने की वजह स्वजनों के स्कूल नहीं जाने का कारण पूछने को बताया जा रहा है।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Wed, 24 Feb 2021 09:53 PM (IST) Updated:Thu, 25 Feb 2021 08:15 AM (IST)
नैनीताल में स्कूल न जाने का कारण पूछा तो चचेरी बहनों ने गटका जहर, मौत
मंगलवार रात 12 बजे उन्हें भर्ती कर लिया गया, लेकिन दोनों की मौत हो गई।

जागरण टीम, हल्द्वानी : धारी ब्लॉक के पहाड़पानी स्थित तल्लीदीनी गांव में दो चचेरी बहनों ने संदिग्ध परिस्थितियों में कीटनाशक गटक लिया। इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई। ऐसा कदम उठाने की वजह स्वजनों के स्कूल नहीं जाने का कारण पूछने को बताया जा रहा है। दो नाबालिग बहनों के आत्मघाती कदम से गांव में शोक की लहर है।

16 व 17 वर्षीय चचेरी बहनें नौवीं व दसवीं कक्षा में क्षेत्र के ही इंटर कालेज में पढ़ती थी। पुलिस के अनुसार मंगलवार को वह घर से स्कूल के लिए निकली, लेकिन पहुंची नहीं। शाम को दोनों छुट्टी के वक्त घर पहुंच गई। छोटे भाई ने उनके स्कूल नहीं पहुंचने की शिकायत स्वजनों से कर दी थी। जिस पर स्वजनों ने स्कूल न जाने का कारण पूछा। इसके कुछ देर बाद दोनों बहनें पास के खेत में गई और उन्होंने कीटनाशक गटक लिया।

दोनों को बेहोशी की हालत में देख स्वजन पहले सीएचसी पदमपुरी ले गए। वहां से उन्हें सीएचसी भीमताल रेफर किया था, लेकिन गंभीर हालत को देख सुशीला तिवारी अस्पताल हल्द्वानी भेजा गया। मंगलवार रात 12 बजे उन्हें भर्ती कर लिया गया, लेकिन दोनों की मौत हो गई। मेडिकल कालेज हल्द्वानी चौकी के प्रभारी मनवर सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव बुधवार को स्वजनों को सौंप दिए गए। 

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी