पैसे के लेन देन में वेल्डर का किया अपहरण, पुलिस ने ट्रेस कर तीन को दबोचा

रुद्रपुर में पैसे के लेनदेन में अपहरण कर बेरहमी से पीटने का मामला सामने आया है। पैसे के लेनदेन को लेकर ट्रांजिट कैम्प से वेल्डर को बदमाशों ने उठा लिया।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Wed, 12 Aug 2020 04:03 PM (IST) Updated:Wed, 12 Aug 2020 04:03 PM (IST)
पैसे के लेन देन में वेल्डर का किया अपहरण, पुलिस ने ट्रेस कर तीन को दबोचा
पैसे के लेन देन में वेल्डर का किया अपहरण, पुलिस ने ट्रेस कर तीन को दबोचा

रुद्रपुर, जेएनएन : रुद्रपुर में पैसे के लेनदेन में अपहरण कर बेरहमी से पीटने का मामला सामने आया है। पैसे के लेनदेन को लेकर ट्रांजिट कैम्प से वेल्डर को बदमाशों ने उठा लिया। उसके बाद जमकर पीटा । सूचना मिलने पर पुलिस ने घेराबंदी कर तीन लोगों को पुलभट्टा में दबोच लिया। दो साथी फरार हो गए, पुलिस उनकी भी तालाश में जुटी है।

खुलासा करते हुए एसपी सिटी देवेंद्र पींचा ने बताया ट्रांजिट कैम्प में वर्कशॉप में कार्यरत वेल्डर दया किशन का नेपाल सिंह के साथ 75 हजार को लेकर विवाद चल रहा था। मंगलवार शाम लगभग छह बजे इनोवा कार सवार पांच लोग तीन पानी डैम के पास दयाकिशन को जबरन इनोवा में डाल कर ले गए। डायल 112 पर सूचना के साथ ही इनोवा का नंबर ट्रेस होने के बाद पुलिस हरकत में आ गयी और घेराबंदी कर दी।

मौका लगने पर दयाकिशन इनोवा से कूद कर भाग गया और गन्ने में छिप गया। इसी दौरान पुलिस को इनोवा कार की लोकेशन मिल गयी और पुलिस ने घेराबंदी कर नेपाल सिंह पुत्र भीम सिंह निवासी शरीफ नगर इटोवा देवरनिया बरेली, धर्मपाल पुत्र छेदा लाल निवासी सतुईया पुलभट्टा, सुनील कुमार पुत्र विजयपाल निवासी हरदासपुर कोठरा अजीमनगर रामपुर को दबोच लिया। उनके दो साथी कुलदीप चतुर्वेदी पुत्र रामनिवास निवासी कृष्णा कॉलोनी ट्रांजिट कैम्प व हिमांशु शर्मा पुत्र अनिल कुमार निवासी गांधी नगर थाना ट्रांजिट कैम्प बताया है। एसएसपी ने पुलिस टीम की सफलता पर ढाई हजार रुपया इनाम की घोषणा की है।

chat bot
आपका साथी