जीजा के जूते छिपाने पर बवाल, दूल्‍हन और परिजन पहुंचे कोतवाली nainital news

शादी की रस्म के दौरान जीजा-साले के बीच जूता छिपाने की नोकझोंक यहां एक बरात में भारी पड़ गई। विवाद इतना बढ़ गया कि वधू पक्ष कोतवाली पहुंच गया।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Wed, 13 Nov 2019 05:34 PM (IST) Updated:Thu, 14 Nov 2019 12:28 PM (IST)
जीजा के जूते छिपाने पर बवाल, दूल्‍हन और परिजन पहुंचे कोतवाली nainital news
जीजा के जूते छिपाने पर बवाल, दूल्‍हन और परिजन पहुंचे कोतवाली nainital news

किच्छा (ऊधमसिंहनगर) जेएनएन : शादी की रस्म के दौरान जीजा-साले के बीच जूता छिपाने की नोकझोंक यहां एक बरात में भारी पड़ गई। विवाद इतना बढ़ गया कि वधू पक्ष कोतवाली पहुंच गया। हल्ला मचा तो पुलिस भी मौके पर पहुंच गई, लेकिन वधू वहां से जा चुकी थी और दूल्हा वहां अकेला खड़ा रह गया।

मंगलवार को रुद्रपुर से नगर में बरात आई थी। पूरा दिन रस्म अदायगी से लेकर खाना और गाना चलता रहा है। रात को फेरों के दौरान वधू पक्ष की तरफ से दुल्हन के भाई ने दूल्हा के जूते छिपा लिए। नोकझोंक के बीच दोनों पक्षों में विवाद इतना बढ़ गया कि दुल्हन पक्ष के लोग कोतवाली पहुंच गए। पीछे से दुल्हन भी कोतवाली पहुंच गई। वहां उन्होंने वर पक्ष पर दहेज मांगने का आरोप लगा दिया। दहेज के नाम पर दुल्हन के शादी से उठकर आ जाने पर पुलिस भी हरकत में आ गई। पुलिस जब विवाह स्थल पर पहुंची तो वहां दूल्हा बिना जूते नंगे पांव खड़ा था। पुलिस ने उससे दहेज को लेकर पूछा तो उसने अपनी हालत दिखाते हुए पूरी कहानी बताई। तब तक दुल्हन भी अपने जीजा के साथ बाइक पर बैठकर वहां से अपने घर चली गई। हालात ये हो गए कि दुल्हन पक्ष अपने घर चला गया और वर पक्ष वहां विवाह स्थल पर खड़ा रह गया। रात में दोनों पक्षों के समझदार लोगों ने मामला सुलझाया तो बुधवार सुबह दुल्हन की विदाई हो पाई। पूरा मामला नगर में चर्चा का विषय बना हुआ है।

यह भी पढ़ें : एसआइटी के सत्‍यापन में चार सौ लोगों द्वारा डेढ़ करोड़ से अधिक छात्रवृत्ति हडपने का सामने आया मामला

यह भी पढ़ें : मॉरीशस के प्रेमी के साथ जाने की जिद पर अड़ी प्रेमिका, प्रेमी दे रहा पति काे जान से मारने की धमकी

chat bot
आपका साथी