मोहित के बाद विनय ने भी तोड़ा दम, आरोपित जीप चालक को गिफ्तार कर भेजा जेल

सड़क हादसे में जीप चालक ने दो छात्रों को रौंद दिया था। जिसमें से मोहित की मृत्यु पहले ही हो गई थी। वहीं इलाज के दौरान विनय ने भी दम तोड़ दिया है। जिससे स्वजनों में दुख और आक्रोश है।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Thu, 25 Nov 2021 11:41 AM (IST) Updated:Thu, 25 Nov 2021 11:41 AM (IST)
मोहित के बाद विनय ने भी तोड़ा दम, आरोपित जीप चालक को गिफ्तार कर भेजा जेल
मोहित के बाद विनय ने भी तोड़ा दम, आरोपित जीप चालक को गिफ्तार कर भेजा जेल

जागरण संवाददाता, हल्द्वानी : सड़क हादसे में जीप चालक ने दो छात्रों को रौंद दिया था। जिसमें से मोहित की मृत्यु पहले ही हो गई थी। वहीं इलाज के दौरान विनय ने भी दम तोड़ दिया है। जिससे स्वजनों में दुख और आक्रोश है।

जोशी गार्डन निवासी 18 वर्षीय मोहित बिष्ट पुत्र किशन सिंह बिष्ट दोस्त विनय साही के साथ बीते सोमवार की शाम स्कूटी से कहीं जा रहा था। मुखानी थाना क्षेत्र में फतेहपुर व लामचौड़ के बीच आसू बार के पास विपरीत दिशा से आ रही जीप ने स्कूटी सवार दोस्तों को रौंद दिया। हादसे में मोहित बिष्ट की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि विनय को इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। एसआई कविंद्र शर्मा ने बताया कि मंगलवार की शाम दूसरे घायल विनय की भी मौत हो गई। वहीं जीप चालक चंचल भट्ट के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

एसआई ने बताया कि बुधवार को आरोपित चंचल को लामाचौड़ स्थित उसके आवास से गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपित चालक के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने के लिए धारा 279, 304ए, 337, 338 व 427 आइपीसी में मुकदमा दर्ज कर न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया है। एसआई ने बताया कि क्षेत्र के स्पा सेंटरों में भी जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी