चम्पावत के गल्लागांव-देवली माफी मोटर मार्ग की बदहाली को लेकर ग्रामीणों का प्रदर्शन

सड़क निर्माण का टेंडर हो जाने के बाद भी स्थानीय जनप्रतिनिधियों के आपसी विवाद की वजह से निर्माण नहीं हो पा रहा है। इसका नुकसान क्षेत्र की जनता को भुगतना पड़ रहा है। ग्रामीणों का कहना था कि कई बार सड़क निर्माण को लेकर ज्ञापन सौंप दिया है

By Prashant MishraEdited By: Publish:Mon, 13 Sep 2021 05:49 PM (IST) Updated:Mon, 13 Sep 2021 05:49 PM (IST)
चम्पावत के गल्लागांव-देवली माफी मोटर मार्ग की बदहाली को लेकर ग्रामीणों का प्रदर्शन
ग्रामीणों ने बाधाओं को शीघ्र दूर कर सड़क निर्माण कार्य शुरू करने की मांग की।

जागरण संवाददाता, लोहाघाट (चम्पावत) : बाराकोट के गल्लागांव- देवली माफी मोटर मार्ग की दुर्दशा को लेकर सोमवार को क्षेत्र के ग्रामीणों ने विभाग के खिलाफ नारेबाजी कर प्रदर्शन किया। उनका कहना था कि सड़क निर्माण न होने से क्षेत्र की जनता को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। लोगों ने इसके लिए जनप्रतिनिधियों को जिम्मेदार बताया।

पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष हिमेश कलखुडिय़ा के नेतृत्व में एकत्रित हुए ग्रामीणों ने कहा कि बीस  साल पूर्व बनी यह सड़क पूरी तरह बदहाल हो गई है। सड़क निर्माण का टेंडर हो जाने के बाद भी स्थानीय जनप्रतिनिधियों के आपसी विवाद की वजह से निर्माण नहीं हो पा रहा है। इसका नुकसान क्षेत्र की जनता को भुगतना पड़ रहा है। ग्रामीणों का कहना था कि कई बार सड़क निर्माण कार्य शुरू करने की मांग को लेकर प्रशासन एवं संबंधित विभाग को ज्ञापन सौंप दिया गया है, लेकिन इस ओर ध्यान नहीं दिया जा रहा है। ग्रामीणों ने बाधाओं को शीघ्र दूर कर सड़क निर्माण कार्य शुरू करने की मांग की।

कहा कि जल्द इस दिशा में ठोस कदम नहीं उठाया गया तो क्षेत्र की जनता आंदोलन करने के लिए बाध्य हो जाएगी। इस दौरान रतन सिंह, कल्याण सिंह, त्रिलोक सिंह, महेश खर्कवाल, मुकेश कुमार, कमल कुमार, पंकज, नाथू, ईश्वर प्रसाद, गोलू, श्याम लाल आदि मौजूद रहे। ग्रामीणों ने बताया कि पूर्व में रोड लोनिवि के जिम्मे थी। अब इसे पीएमजीएसवाई को हस्तांतरित कर दिया गया है।

chat bot
आपका साथी