दोस्त ने छात्रा से दुष्कर्म कर वायरल किया वीडियो, छात्रा के स्वजनों को मिला वीडियो, जानिए पूरा मामला

पुलिस के मुताबिक युवक ने छात्रा के साथ शारीरिक संबंध बनाए। आरोप है कि उसने छात्रा की वीडियो भी बना ली। इसके बाद उसके मोबाइल से वीडियो छात्रा के स्वजनों तक पहुंच गई। इससे स्वजन दंग रह गए। उन्होंने छात्रा से पूछताछ की तो पूरा मामला सामने आया।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 10:30 PM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 10:30 PM (IST)
दोस्त ने छात्रा से दुष्कर्म कर वायरल किया वीडियो, छात्रा के स्वजनों को मिला वीडियो, जानिए पूरा मामला
स्वजनों ने आरोपित युवक की शिकायत पुलिस से की।

जागरण संवाददाता, रामनगर : एक युवक ने नाबालिग छात्रा से पहले दुष्कर्म किया। उसके बाद ब्लैकमेल व बदनाम करने के इरादे से उसकी वीडियो वायरल कर दी। स्वजनों तक अश्लील वीडियो पहुंची तो पुलिस में युवक की शिकायत की गई। पुलिस ने आरोपित युवक को पकड़कर जेल भेज दिया। पुलिस ने मामले में अभिभावकों को आगाह किया है कि छात्राओं को किसी अजनबी पर भरोसा न करने को जागरूक करें। किसी भी परिचित या सहपाठी के साथ बिना परिवार को बताए न जाएं। एकांत या सुनसान जगह पर जाने से बचें। हमेशा ग्रुप में बाहर जाने को तरजीह दें। घर के लोगों का नंबर मोबाइल में फास्ट डायल पर लगाकर रखें।

कोतवाली रामनगर के अंतर्गत ग्रामीण क्षेत्र में रहने वाली नाबालिग किशोरी कक्षा 11 की छात्रा है। छात्रा की एक युवक से दोस्ती हुई। पुलिस के मुताबिक युवक ने छात्रा के साथ शारीरिक संबंध बनाए। आरोप है कि उसने छात्रा की वीडियो भी बना ली। इसके बाद उसके मोबाइल से वीडियो छात्रा के स्वजनों तक पहुंच गई। इससे स्वजन दंग रह गए। उन्होंने छात्रा से पूछताछ की तो पूरा मामला सामने आया। स्वजनों ने आरोपित युवक की शिकायत पुलिस से की।

पुलिस ने आरोपित युवक ग्राम सक्खनपुर निवासी रोहित के खिलाफ पॉक्सो अधिनियम, दुष्कर्म, गाली गलौज व जान से मारने की धमकी देने की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया। पीडि़ता का पुलिस ने मेडिकल कराया। पुलिस ने बताया कि आरोपित युवक के मोबाइल से वीडियो स्वजनों तक पहुंच गई थी। वीडियो वायरल करने की जांच की जा रही है। आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसे कोर्ट में पेश किया गया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

chat bot
आपका साथी