धनगढ़ी में नाला उफनाने से हाइवे पर जाम में फंसे सैकड़ों वाहन, दो किमी लंबा जाम लगा

रात से हो रही बारिश से रामनगर में नेशनल हाइवे पर वाहनों की आवाजाही ठप हो गई। धनगढ़ी नाले के उफान पर रहने से छोटे वाहन फंसे हुए हैं। इससे दो किलोमीटर तक वाहनों का जाम लगा हुआ है।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Wed, 22 Sep 2021 10:02 AM (IST) Updated:Wed, 22 Sep 2021 10:02 AM (IST)
धनगढ़ी में नाला उफनाने से हाइवे पर जाम में फंसे सैकड़ों वाहन, दो किमी लंबा जाम लगा
धनगढ़ी में नाला उफनाने से हाइवे पर जाम में फंसे सैकड़ों वाहन, दो किमी लंबा जाम लगा

रामनगर, जागरण संवाददाता : रात से हो रही बारिश से रामनगर में नेशनल हाइवे पर वाहनों की आवाजाही ठप हो गई। धनगढ़ी नाले के उफान पर रहने से छोटे वाहन फंसे हुए हैं। इससे दो किलोमीटर तक वाहनों का जाम लगा हुआ है। इस नाले में पूर्व में पर्यटक और स्‍थानीय लोगों की बहने से जान तक जा चुकी है।

नेशनल हाइवे 309 में धनगढ़ी के समीप जंगल का पानी सड़क पर आ जाता है। देर रात से शुरू हुई बारिश से धनगढ़ी नाला उफान पर रहने से वाहन आगे नहीं बढ़ पाए। सुबह चार बजे से पर्वतीय मार्गों को जाने वाले मालवाहक वाहन, यात्री बसों के अलावा स्कूल जाने वाले शिक्षक व पर्यटको के वाहन फंस गए। धनगढ़ी नाले के दोनों ओर वाहनों का आधा किलोमीटर तक लंबा जाम लग गया। हालांकि कुछ चालक लापरवाही बरतते भी दिखे। पानी के तेज बहाव में उन्होंने जबरन अपने वाहन पार करने का प्रयास किया।

कार सवार लोग पानी का बहाव कम होने का इंतजार करते रहे। प्रातः आठ बजे तक भी पानी का बहाव कम नहीं हो पाया था। एक वाहन स्वामी ने बताया कि मौके पर पुलिस प्रशासन का कोई भी व्यक्ति नहीं आया है। पानी का बहाव कम हो भी गया तो जगह जगह कीचड़ होने से छोटे वाहन फंसने का खतरा बना हुआ है। बता दें कि धनगढ़ी पर इन दिनों पुल निर्माण का कार्य चल रहा है। धनगढ़ी में पानी के तेज बहाव में कई लोगों की जान तक जा चुकी है। अगले साल जून तक पुल का निर्माण पूरा होने की उम्मीद जताई जा रही है।

chat bot
आपका साथी