अल्मोड़ा-हल्द्वानी हाईवे पर वाहनों की आमने-सामने भिड़ंत, घायल डंपर चालक हायर सेंटर रेफर

जौरासी के समीप डंपर व पिकअप की आमने-सामने भिड़ंत में डंपर चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। प्राथमिक उपचार के बाद उसे हायर सेंटर रेफर किया गया है। हाईवे पर करीब घंटे भर आवाजाही भी ठप हो गई।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Tue, 06 Apr 2021 05:43 PM (IST) Updated:Tue, 06 Apr 2021 05:43 PM (IST)
अल्मोड़ा-हल्द्वानी हाईवे पर वाहनों की आमने-सामने भिड़ंत, घायल डंपर चालक हायर सेंटर रेफर
र्घटना के बाद हाईवे पर यातायात ठप हो गया।

जागरण संवाददाता, गरमपानी : अल्मोड़ा-हल्द्वानी हाईवे पर जौरासी के समीप डंपर व पिकअप की आमने-सामने भिड़ंत में डंपर चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। प्राथमिक उपचार के बाद उसे हायर सेंटर रेफर किया गया है। हाईवे पर करीब घंटे भर आवाजाही भी ठप हो गई। बाद में बमुश्किल यातायात सुचारु हुआ।

मंगलवार को टाडा, रामनगर निवासी दिनेश कुमार डंपर यूके 17 सीए 0040 बेड़गांव से गरमपानी को रवाना हुआ। जौरासी के समीप पहुंचा ही था कि विपरीत दिशा से आ रही पिकअप वाहन यूके 01टीए 1175 से आमने सामने भिड़ंत हो गई। हादसे में डंपर चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। दुर्घटना की आवाज सुन आसपास के लोग घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े। आपातकालीन 108 सेवा को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची आपातकालीन 108 सेवा से वाहन चालक को सीएचसी गरमपानी पहुंचाया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे बेहतर उपचार के लिए हायर सेंटर हल्द्वानी रेफर कर दिया गया। दुर्घटना के बाद हाईवे पर यातायात ठप हो गया। बाद में करीब एक घंटे बाद बमुश्किल आवाजाही सुचारु हो सकी।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी