रिश्तेदारी में रुद्रपुर आए बरेली के युवक की वैन चाेरी, पुलिस खंगाल रहीं सीसीटीवी

रिश्तेदारी में आए बरेली निवासी युवक की ओमनी वैन रुद्रपुर के दूधियानगर से चोरी हो गई। इसका पता चलते ही पुलिस चोरों की तलाश में जुट गई है।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Tue, 07 Jul 2020 01:04 PM (IST) Updated:Tue, 07 Jul 2020 01:04 PM (IST)
रिश्तेदारी में रुद्रपुर आए बरेली के युवक की वैन चाेरी, पुलिस खंगाल रहीं सीसीटीवी
रिश्तेदारी में रुद्रपुर आए बरेली के युवक की वैन चाेरी, पुलिस खंगाल रहीं सीसीटीवी

रुद्रपुर, जेएनएन : रिश्तेदारी में आए बरेली निवासी युवक की ओमनी वैन रुद्रपुर के दूधियानगर से चोरी हो गई। इसका पता चलते ही पुलिस चोरों की तलाश में जुट गई है। साथ ही अज्ञात चोर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस के मुताबिक सीसीटीवी कैमरे में कुछ संदिग्ध कैद हुए हैं। मामले की छानबीन की जा रही है। उम्मीद है जल्द ही चोर पकड़े जाएंगे।

मोहल्ला कमला नेहरू, फरीदपुर, बरेली, यूपी निवासी जितेंद्र कुमार शर्मा पुत्र मोहन लाल शर्मा की रिश्तेदारी दूधियानगर में है। सोमवार को वह अपनी ओमनी वैन यूपी-25-एई-0136 से रिश्तेदार के घर आया हुआ था। इस दौरान उसने अपनी कार घर के बाहर पार्क कर दी। इसी बीच रात में चोरों ने वैन चुरा ली। कुछ देर बाद जब जितेंद्र घर के बाहर आया तो वैन गायब मिली। इस पर उसने सूचना पुलिस को दी।

सूचना पर रम्पुरा चौकी प्रभारी केजी मठपाल पुलिस कर्मियों के साथ पहुंचे और जानकारी ली। साथ ही आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले। सीसीटीवी में पुलिस को कुछ संदिग्ध भी दिखाई दिए हैं। इसके आधार पर पुलिस ने कुछ युवकों को पूछताछ के लिए हिरासत में भी लिया है। रम्पुरा चौकी प्रभारी केजी मठपाल ने बताया कि संदिग्धों से पूछताछ की जा रही है, जल्द ही ओमनी वैन बरामद कर ली जाएगी।

यह भी पढ़ें 

काशीपुर में युवती की मौत के बाद सरकारी अस्पताल की इमरजेंसी सील, काेरोना रिपोर्ट का इंतजार 

chat bot
आपका साथी