नैनीताल में आज इन 16 केंद्रों पर लगाए जा रहे टीके, जानें केंद्रों के नाम

रविवार को 52 में से 33 टीकाकरण केंद्र बंद कर दिए गए थे केवल 19 में ही लोगों को टीका लगा वहीं सोमवार को तीन केंद्र और बंद हो जाएंगे। यानी केवल 16 केंद्रों पर कोरोना का टीका लगाया जाएगा। जान लें कि आपका टीकाकरण केंद्र खुला है या नहीं।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Mon, 03 May 2021 08:17 AM (IST) Updated:Mon, 03 May 2021 08:17 AM (IST)
नैनीताल में आज इन 16 केंद्रों पर लगाए जा रहे टीके, जानें केंद्रों के नाम
केवल 16 केंद्रों पर कोरोना का टीका लगाया जाएगा।

जागरण संवाददाता, हल्द्वानी : जिले में कोरोना वैक्सीन की कमी के कारण लगातार टीकाकरण केंद्र बंद किए जा रहे हैं। जहां रविवार को 52 में से 33 टीकाकरण केंद्र बंद कर दिए गए थे केवल 19 में ही लोगों को टीका लगा वहीं, सोमवार को तीन केंद्र और बंद हो जाएंगे। यानी केवल 16 केंद्रों पर कोरोना का टीका लगाया जाएगा। यदि आप भी अपनी बारी का इंतजार कर रहे हैं तो पहले यह जान लें कि आपका टीकाकरण केंद्र आज खुला है या नहीं।

आज ये केंद्र खुले रहेंगे

बैलपड़ाव पीएचसी, कानिया पीएचसी, बीडी पांडे महिला अस्पताल हल्द्वानी, राजकीय मेडिकल कॉलेज हल्द्वानी, पदमपुरी पीएचसी, पीरूमदारा पीएचसी, रामगढ़ सीएचसी, सुयालबाड़ी सीएचसी, बेतालघाट सीएचसी, बेतालघाट सीएचसी, कचलाकोट, गरमानी सीएचसी, ईसीएचएस पॉलीक्लिनिक हल्द्वानी, मालधनचौड़ पीएचसी, पतलोट, पहाड़पानी एसएडी, बबियाड़ एससी

बेस और महिला अस्पताल में नहीं लगेंगे टीके

कोरोना वैक्सीन की कमी के चलते सोमवार को शहर में बेस और महिला अस्पताल में टीके नहीं लगेंगे। इसके अलावा सभी प्राइवेट केंद्र भी बंद रहेंगे।

4300 लोगों को लगेगा टीका

आज 16 केंद्रों में जिले के 4300 लोगों को कोरोना का टीका लगेगा। जिनमें 2250 हैल्थ केयर वर्कर्स और फ्रंट लाइन वर्कर्स को दूसरी डोज व 45 साल से अधिक उम्र वाले 2050 लोगों को पहली डोज लगेगी।

रविवार को 837 को लगा टीका

रविवार को जिले में 19 सेंटरों में ही कोरोना के टीके लगाए जा सके। इनमें 837 लोगो को कोरोना का टीका लगा। सबसे ज्यादा 250 लोगों का टीकाकरण मेडिकल कॉलेज में हुआ।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी