रामनगर में शुरू हुआ टीकाकरण, विधायक दीवान सिंह बिष्ट ने किया शुभारंभ

बुधवार को पंजीकरण करा चुके लोग सुबह 9 बजे से ही वैक्सीन सेंटर में पहुंच गए थे। विधायक बिष्ट ने एसडीएम विजयनाथ शुक्ल कोविड के नोडल अधिकारी प्रशांत कौशिक की मौजूदगी में वैक्सीन टीकाकरण का शुभारंभ किया। टीकाकरण के लिए तीन टीमें बनाई गई है।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Wed, 12 May 2021 04:41 PM (IST) Updated:Wed, 12 May 2021 04:41 PM (IST)
रामनगर में शुरू हुआ टीकाकरण, विधायक दीवान सिंह बिष्ट ने किया शुभारंभ
चार घण्टे में 300 से अधिक लोगों ने पंजीकरण करा लिया था। इसके बाद पंजीकरण बन्द कर दिया गया।

जागरण संवाददाता, रामनगर : 18 साल से 44 साल तक के लोगों का टीकाकरण रामनगर में शुरू हो गया। विधायक दीवान सिंह बिष्ट ने टीकाकरण का शुभारंभ किया। रामनगर में शहर से चार किलोमीटर दूर चिलकिया गांव में प्रशासन द्वारा वैक्सीन लगाने की व्यवस्था की गई है। मंगलवार को कोविड के पोर्टल पर रामनगर के लोगों ने पंजीकरण कराया। चार घण्टे में 300 से अधिक लोगों ने पंजीकरण करा लिया था। इसके बाद पंजीकरण बन्द कर दिया गया।

बुधवार को पंजीकरण करा चुके लोग सुबह 9 बजे से ही वैक्सीन सेंटर में पहुंच गए थे। विधायक बिष्ट ने एसडीएम विजयनाथ शुक्ल, कोविड के नोडल अधिकारी प्रशांत कौशिक की मौजूदगी में वैक्सीन टीकाकरण का शुभारंभ किया। टीकाकरण के लिए तीन टीमें बनाई गई है। महिलाओं व युवतियों में टीकाकरण को लेकर काफी उत्साह देखा गया। युवतियाँ भी टीकाकरण के लिए लाइन में लगी रही।

हालांकि यह लाइन हाइवे के किनारे लगाई गई है। कुछ लोगों ने बताया कि हाइवे पर टीकाकरण के लिए भीड़ लगने से दुर्घटना का भी खतरा बना हुआ है। हालांकि पुलिस ने वैक्सीन सेंटर के दोनों और वाहनों की गति कम करने के लिए बेरियर लगाए हैं। बीच बीच में एसडीएम टीकाकरण के लिए आए लोगों से कोविड नियमों के पालन के लिए कहते रहे।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी