तीस रुपए किलो प्‍याज बेच रहे थे कांग्रेसी, मोदी-मोदी के नारे लगाते हुए युवक ने चबा ली जिला महामंत्री की ऊंगली

प्‍याज के दाम आसमान छू रहे हैं। इसको लेकर आमजनों के साथ ही राजनीतिक पार्टियों में भी खास रोष देखने को मिल रहा है।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Fri, 06 Dec 2019 01:37 PM (IST) Updated:Sat, 07 Dec 2019 03:27 PM (IST)
तीस रुपए किलो प्‍याज बेच रहे थे कांग्रेसी, मोदी-मोदी के नारे लगाते हुए युवक ने चबा ली जिला महामंत्री की ऊंगली
तीस रुपए किलो प्‍याज बेच रहे थे कांग्रेसी, मोदी-मोदी के नारे लगाते हुए युवक ने चबा ली जिला महामंत्री की ऊंगली

हल्‍द्वानी, जेएनएन : प्‍याज के दाम आसमान छू रहे हैं। इसको लेकर आमजनों के साथ ही राजनीतिक पार्टियों में भी खास रोष देखने को मिल रहा है। सरकार को आइना दिखाने के मकसद से शुक्रवार को कांग्रेस सेवादल और महिला कांग्रेस की ओर हल्‍द्वानी के बुद्ध पार्क में प्‍याज वितरण समारोह का आयोजन किया गया था। लेकिन आयोजन में उस वक्‍त हंगामा खड़ा हो गया जब मानसिक रूप से अस्‍वस्‍थ एक युवक ने मोदी मादी के नारे लगाते हुए महिला कांग्रेस की एक कार्यकर्ता पर हमला करने की कोशिश की। इतना ही नहीं उसने सेवादल के जिला महामंत्री नंदन मेहरा की उंगली चबा ली। पुलिस ने आरोपित युवक को हिरासत में ले लिया है।

तीस रुपए किलो बेची जा रही थी प्‍याज

कांग्रेस सेवादल और महिला कांग्रेस का दोपहर 12 बजे से तिकोनिया चौराहे पर 30 रुपये किलो प्याज बेचने का कार्यक्रम चल रहा था। एक व्यक्ति को एक किलो प्याज दी जा रही थी। कार्यक्रम शुरू होने के कुछ समय बाद ही एक युवक वहां पहुँचा और कांग्रेस विरोधी नारे लगाकर बदसुलूकी करने लगा। कार्यकर्ताओ ने समझाने का प्रयास किया तो युवक हाथापाई पर उतर गया। महिला कांग्रेस नेत्री को थप्पड़ मारने की कोशिश करने पर कार्यकर्ताओं ने उसे पकड़ लिय। इसी दौरान सेवादल के जिला महामंत्री मेहरा की उंगली चबा दी।

कार्यकर्ताओं ने पीटने के बाद पुलिस को सौंपा

युवक की हरकतों से कार्यकर्ताओ में हड़कंप मच गया। आक्रोशित कार्यकर्ताओ ने युवक की जमकर धुनाई लगाई और भोटिया पड़ाव चौकी प्रभारी पीएस नगरकोटी के सुपुर्द किया। पुलिस इसे लेकर कोतवाली आई। पूछताछ के बाद पुलिस ने बताया कि आरोपित युवक नबाबी रोड निवासी मनीष बिष्ट है। उसके पिता एनबी बिष्ट बीएसएनएल से सेवानिवृत्त अफसर हैं। कुछ साल पहले मनीष गंभीर हादसे में घायल हो गया था। कई महीनों तक वह कोमा में रहा। मानसिक रूप से अस्वस्थ मनीष का अब भी उपचार चल रहा है।

यह भी पढ़ें :  वित्तीय अनियमितताओं पर पूर्व पालिकाध्यक्ष व ईओ समेत छह पर दर्ज होगा मुकदमा

यह भी पढ़ें : ऊधमसिंहनगर जिले में भाजपा जिलाध्यक्ष पद पर नौ दावेदारों का भाग्य लिफाफे में बंद 

chat bot
आपका साथी