आप के सीएम उम्मीदवार कोठियाल के कार्यक्रम में मोदी समर्थक युवती का हंगामा, कहा- पीएम के खिलाफ बोलना न्यायोचित नहीं

युवती ने पत्रकारों से रूबरू होकर कहा कि प्रधानमंत्री देश हित के लिए कार्य कर रहे है। उनके खिलाफ बोलना न्यायोचित नहीं है। इस तरह के राजनैतिक आयोजनों में प्रदेश हित की बात तो नहीं होती पार्टियां महज एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप ही करती है।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Sat, 25 Sep 2021 03:24 PM (IST) Updated:Sat, 25 Sep 2021 03:24 PM (IST)
आप के सीएम उम्मीदवार कोठियाल के कार्यक्रम में मोदी समर्थक युवती का हंगामा, कहा- पीएम के खिलाफ बोलना न्यायोचित नहीं
पुलिस ने बमुश्किल युवती पर काबू पाकर उसे आयोजन स्थल से दूर किया।

जागरण संवाददाता, नैनीताल : शहर में आयोजित आम आदमी पार्टी की जनसभा में उस समय बवाल हो गया जब एक युवती आप के कार्यक्रम में मंच पर आ गई। युवती ने मोदी को निष्ठा से काम करते हुए बताते हुए हंगामा किया। साथ ही आप के कार्यक्रम पर सवाल उठाने लगी। कार्यकर्ताओं ने उसके हाथ से माइक छीन लिया तो रोने लगी। उसने कहा कि मैं कर्नल कोठियाल से कुछ सवाल करना चाहती हूं। इसी बीच पुलिस ने बमुश्किल युवती पर काबू पाकर उसे आयोजन स्थल से दूर किया।

शनिवार को आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा रैली और जनसभा का आयोजन किया गया। दोपहर करीब दो बजे पार्टी के सीएम उम्मीदवार कर्नल अजय कोठियाल मल्लीताल श्रीराम सेवक सभा में लोगों को संबोधित कर रहे थे। इसी बीच एक युवती मंच पर चढ़ गई, जो कर्नल कोठियाल से कुछ सवाल करने की बातें कह रही थी। पर कार्यकर्ताओं ने युवती की बात को अनसुना कर दिया। करीब 15 मिनट बाद जब कोठियाल का संबोधन समाप्त हुआ तो युवती माइक छीनने पर उतारू हो गई। और भरे मंच से कर्नल कोठियाल से सवाल किए जाने की बात करने लगी। इसके बाद आप कार्यकर्ताओं ने युवती से माइक जीना तो वह भड़क गई। और रोते हुए उसमें भरे मंच में हंगामा खड़ा कर दिया। इसी बीच कोतवाल प्रीतम सिंह अन्य पुलिसकर्मियों के साथ मंच पर पहुंच गए। बमुश्किल युवती पर काबू पाया और उसे आयोजन स्थल से दूर ले गए। युवती ने पत्रकारों से रूबरू होकर कहा कि प्रधानमंत्री देश हित के लिए कार्य कर रहे है। उनके खिलाफ बोलना न्यायोचित नहीं है। इस तरह के राजनैतिक आयोजनों में प्रदेश हित की बात तो नहीं होती, पार्टियां महज एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप ही करती है।

राजनीतिक आयोजन में  किसी अन्य पार्टी समर्थक द्वारा हंगामा किए जाने से आप कार्यकर्ताओं ने भी पुलिस सुरक्षा पर सवाल खड़े कर दिए। साथ ही आप नेताओं ने भाजपा पर आरोप लगाया कि वह जानबूझकर इस तरह का विरोध खड़ा करवा रहे हैं। पूछताछ में है युवती ने बताया कि वह मोदी की समर्थक है। मंच से देश के प्रधानमंत्री को लेकर गलत बयान करना न्यायोचित नहीं है। कहा कि वह इतने वर्षों से देखते हुए आ रही हैं कि कोई भी सरकार प्रदेश का विकास तो नहीं कर पाई। मगर चुनाव के ठीक पहले जनसभा, रैली जैसे आयोजन करके दूसरी पार्टी पर आरोप प्रत्यारोप कर बस जनता को बरगलाने का काम किया जाता है।

chat bot
आपका साथी