रुद्रपुर में मरीज की मौत पर अस्पताल में हंगामा, अस्पताल पर लगाया लापरवाही का आरोप

धर्मेंद्र पाल को शुक्रवार सुबह पेट में दर्द हुआ। पत्नी ममता समेत स्वजनों ने किच्छा रोड स्थित महाराजा अग्रसेन अस्पताल में भर्ती कराया। इलाज के दौरान शाम करीब चार बजे धर्मेंद्र ने दम तोड़ दिया। इसपर स्वजनों ने चिकित्सक पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा शुरू कर दिया।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Fri, 16 Apr 2021 08:12 PM (IST) Updated:Sat, 17 Apr 2021 09:34 AM (IST)
रुद्रपुर में मरीज की मौत पर अस्पताल में हंगामा, अस्पताल पर लगाया लापरवाही का आरोप
धर्मेंद्र के स्वजन पुलिस टीम से भी उलझ गए।

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर : अस्पताल में उपचार के दौरान मरीज की मौत पर स्वजनों ने चिकित्सक पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए शुक्रवार को हंगामा कर दिया। पुलिस ने समझाने का प्रयास किया तो स्वजन उससे भी उलझ गए।

पंतनगर के नगला निवासी 45 वर्षीय धर्मेंद्र पाल पुत्र प्रीतम पाल को शुक्रवार सुबह पेट में दर्द हुआ। पत्नी ममता समेत स्वजनों ने किच्छा रोड स्थित महाराजा अग्रसेन अस्पताल में भर्ती कराया। इलाज के दौरान शाम करीब चार बजे धर्मेंद्र ने दम तोड़ दिया। इसपर स्वजनों ने चिकित्सक पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा शुरू कर दिया। मामला बिगड़ता देख किसी ने सूचना पुलिस को दी। एसएसआइ सतीश चंद्र कापड़ी, रम्पुरा चौकी प्रभारी अनिल जोशी व महिला उप निरीक्षक नीमा बोहरा टीम के साथ पहुंचीं। इस पर धर्मेंद्र के स्वजन पुलिस टीम से भी उलझ गए। 

उन्होंने आरोप लगाया कि चिकित्सकों ने घंटों बाद भी मरीज की जांच नहीं की। इस दौरान धर्मेंद्र से मिलने भी नहीं दिया। शाम को मौत की सूचना दे दी। पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन देकर उन्हें किसी तरह से शांत कराया। एसएसआइ सतीश चंद्र कापड़ी ने बताया कि पंतनगर निवासी धर्मेंद्र की उपचार के दौरान मौत हुई। स्वजन चिकित्सक पर लापरवाही का आरोप लगा रहे हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर ही कार्रवाई की जाएगी।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी