सफाईकर्मी को पीटने पर बनभूलपुरा थाने में हंगामा, पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपित को पकड़ा

सफाईकर्मी संग कुछ लोगों ने जमकर मारपीट की। डंडों से हमला करने पर कर्मचारी की पीठ पर गहरे जख्म हो गए। पीड़ित पक्ष के लोगों ने थाने पहुँच हंगामा खड़ा कर दिया। कहा कि आरोपित आपराधिक प्रवृत्ति का है और आए दिन मारपीट करते हैं।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Mon, 25 Jan 2021 04:21 PM (IST) Updated:Mon, 25 Jan 2021 04:21 PM (IST)
सफाईकर्मी को पीटने पर बनभूलपुरा थाने में हंगामा, पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपित को पकड़ा
पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर एक युवक को पकड़ भी लिया।

जागरण संवाददाता, हल्द्वानी : बनभूलपुरा में ड्यूटी के दौरान नगर निगम के सफाईकर्मी संग कुछ लोगों ने जमकर मारपीट की। डंडों से हमला करने पर कर्मचारी की पीठ पर गहरे जख्म हो गए। जिसके बाद पीड़ित पक्ष के लोगों ने बड़ी संख्या में थाने पहुँच हंगामा खड़ा कर दिया। कहा कि आरोपित आपराधिक प्रवृत्ति का है और आए दिन मारपीट करते हैं। इसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर एक युवक को पकड़ भी लिया।

जानकारी के मुताबिक गांधी नगर निवासी राजेश रोजाना की तरह सुबह साढ़े चार बजे नई बस्ती वार्ड 26 में सफाई के लिए गया था। आरोप है कि पास में रहने वाला नईम नाम का युवक गालीगलौज करने के साथ जाति सूचक शब्द इस्तेमाल करने लगा और टोकने पर मारना शुरू कर दिया।

लाठी-डंडे लेकर पहुँचे नईम के चार साथी उसे खींच अपने गोदाम में ले जाने लगे। जिसके बाद बड़ी मुश्किल से उसने जान बचाई। इस बीच मामले की सूचना मिलने पर बड़ी संख्या में निगम कर्मचारी और अनुसूचित समाज के लोग भी मौके पर पहुँच गए। उन्होंने आरोपितों को तुरंत गिरफ्तार करने की मांग की। दो समुदाय का मामला होने की वजह से एलआइयू भी सक्रिय हो गई। पीड़ित ने बताया कि पीठ पर चोट लगने के साथ अंगूठा भी फ्रेक्चर हो गई। आरोपितों ने गाड़ी व झाड़ू भी छीन लिया। वहीं, तहरीर मिलने पर पुलिस ने नईम व साथियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया। एक घण्टे बाद नईम को गिरफ्तार भी कर लिया गया।

chat bot
आपका साथी