काशीपुर में अनियंत्रित ट्रैक्टर-ट्राली ने बाइक सवार दो को कुचला, दोनों ने मौके पर ही मौत

केला मोड़ के पास तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रैक्टर-ट्राली ने एक बाइक पर सवार दो लोगों को कुचल दिया। हादसे में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव स्वजनों को सौंप दिया। ट्रैक्टर-ट्राली को प्रतापपुर चौकी पुलिस ने कब्जे में ले लिया है।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Thu, 29 Apr 2021 05:25 PM (IST) Updated:Thu, 29 Apr 2021 05:25 PM (IST)
काशीपुर में अनियंत्रित ट्रैक्टर-ट्राली ने बाइक सवार दो को कुचला, दोनों ने मौके पर ही मौत
बुधवार शाम करीब आठ बजे काम करके बाइक से वह घर लौट रहा था।

जागरण संवाददाता, काशीपुर : रामनगर रोड स्थित केला मोड़ के पास तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रैक्टर-ट्राली ने एक बाइक पर सवार दो लोगों को कुचल दिया। हादसे में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव स्वजनों को सौंप दिया। हादसा करने वाले ट्रैक्टर-ट्राली को प्रतापपुर चौकी पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। हालांकि चालक पुलिस की पकड़ से दूर है।

मुरादाबाद जिले के थाना ठाकुरद्वारा क्षेत्र के गांव दारापुर निवासी 22 वर्षीय शिवम पुत्र सुरेश राजमिस्त्री था। बुधवार शाम करीब आठ बजे काम करके बाइक से वह घर लौट रहा था। काशीपुर की सैनिक कालोनी निवासी 64 वर्षीय मुक्का सिंह उसके साथ था। जैसे ही वह रामनगर रोड स्थित केलामोड़ के पास पहुंचे पीछे से आ रहे तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रैक्टर-ट्राली से उनकी टक्कर हो गई। दोनों ट्रैक्टर-ट्राली के नीचे आ गए और मौके पर ही उन्होंने दम तोड़ दिया।

मृतक शिवम अविवाहित था। उसके एक भाई सूरज, बहन अंजू और मां रेखा का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं मृतक मुक्का सिंह मूल रूप से शाहजहांपुर के थाना पुवायां क्षेत्र के गांव भडेरी का रहने वाला था। वह सैनिक कालोनी में अपने भाई के साथ मजदूरी करता था।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी