हल्द्वानी में पिकअप ने बरातियों को रौंदा, मेरठ निवासी डाॅक्टर की मौत, छह की हालत गंभीर

रामपुर रोड पर बेकाबू पिकअप ने बैंक्वेट हॉल की ओर जा रही बरात में शामिल कई लोगों को कुचल दिया। अचानक हुए इस हादसे से बारातियों में भगदड़ मच गई। हादसे में घायल सात लोंगो को उपचार के लिए सुशीला तिवाड़ी अस्पताल लाया गया।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Mon, 30 Nov 2020 10:48 PM (IST) Updated:Tue, 01 Dec 2020 10:06 AM (IST)
हल्द्वानी में पिकअप ने बरातियों को रौंदा, मेरठ निवासी डाॅक्टर की मौत, छह की हालत गंभीर
हल्द्वानी में बेकाबू पिकअप ने सात बारातियों को रौंदा, डॉक्टर की दर्दनाक मौत, घायल एसटीएच में भर्ती

हल्द्वानी, जेएनएन : रामपुर रोड पर सोमवार रात बेकाबू पिकअप ने द्वारपूजा के लिए जा रहे बरातियों को कुचल दिया। सभी को सुशीला तिवारी अस्पताल लाया गया, जहां घायल मेरठ के डाक्टर आर्यन ने दम तोड़ दिया। बाकी छह बरातियों की भी हालत गंभीर बनी हुई है।     

रामपुर रोड पर गन्ना सेंटर के पास रहने वाले प्रापर्टी कारोबारी अमित उप्रेती की शादी देवलचौड़ निवासी युवती से तय हुई थी। इसके लिए रामपुर रोड स्थित एवन बैंक्वेट हाल बुक था। सोमवार रात करीब नौ बजे बरात पंचायत घर से 200 मीटर आगे बढ़ी। बराती बैंड की धुन पर डांस कर रहे थे। इसी दौरान देवलचौड़ से बेलबाबा की ओर जा रही पिकअप बरातियों को रौंदते हुए आगे बढ़ गई। पलक झपकते ही भगदड़ मच गई। सात घायलों को सुशीला तिवारी अस्पताल (एसटीएच) ले जाया गया, जहां उपचार के दौरान मेरठ के संजय नगर निवासी 25 वर्षीय डाक्टर आर्यन ने दम तोड़ दिया।

गंभीर रूप से घायल मेरठ के ही अंश को एसटीएच से रेफर करने पर नैनीताल रोड स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। अन्य घायल लवली पत्नी पिंटू निवासी मेरठ, दूल्हे के चाचा अमित उप्रेती निवासी गन्ना सेंटर, दूल्हे की बहन हेमा जोशी पत्नी मनोज जोशी निवासी हल्द्वानी, भांजी सोमी निवासी मेरठ, बॉबी निवासी मेरठ का एसटीएच में उपचार चल रहा है।

डाक्टर आर्यन ने एक वर्ष पहले ही बीएएमएस की पढ़ाई पूरी की थी। अब वह मास्टर डिग्री के लिए मेडिकल कालेज में एडमिशन लेने की तैयारी कर रहे थे।  कोतवाल संजय कुमार ने बताया कि चालक की पहचान के लिए रामपुर रोड पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

chat bot
आपका साथी