सेल्फी लेते समय ऊधमसिंह नगर में काठगोदाम-देहरादून एक्सप्रेस से कटे अल्मोड़ा निवासी दो युवक

मृतकों की पहचान अपने भाई 35 साल के लोकेश लोहनी पुत्र दिनेश चंद्र लोहनी निवासी एडम स्कूल के पास अल्मोड़ा और दूसरे की पहचान 25 साल के मनीष कुमार पुत्र कृपाल राम निवासी सरकार की आली जल निगम कॉलोनी अल्मोड़ा निवासी के रूप में की गई।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Sat, 04 Dec 2021 08:58 AM (IST) Updated:Sat, 04 Dec 2021 10:27 PM (IST)
सेल्फी लेते समय ऊधमसिंह नगर में काठगोदाम-देहरादून एक्सप्रेस से कटे अल्मोड़ा निवासी दो युवक
हादसे के बाद दोनों मृतकों के स्वजनों में कोहराम मचा है।

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर : शांति विहार स्थित रेलवे ट्रैक के पास सेल्फी ले रहे महिला पीएसी कर्मी के भाई समेत दो युवकों की ट्रेन की चपेट में आकर मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

शुक्रवार रात करीब 10 बजे शांति विहार कॉलोनी के पास दो युवक ट्रेन की चपेट में आ गए थे। इससे दोनों की मौत हो गई और ट्रेन की टक्कर से दोनों के शव काफी दूर जा गिरे थे। यह देख वहां से गुजर रहे लोगों का मौके पर जमावड़ा लग गया। इसके अलावा शांति विहार कालोनी के भी कई लोग पहुंच गए। इसके बाद लोगों ने सूचना पुलिस को दी। सूचना पर एसएसआइ सतीश कापड़ी पुलिस कर्मियों के साथ पहुंचे और जानकारी ली। इस दौरान आसपास रह रहे लोगों ने बताया कि दोनों सेल्फी लेने के दौरान ट्रेन की चपेट में आए थे। बाद में पुलिस ने मृतकों की शिनाख्त का प्रयास किया। इस दौरान 31वीं वाहिनी में तैनात महिला कांस्टेबल लक्ष्मी ने मृतकों की पहचान अपने भाई 27 वर्षीय अल्मोड़ा, एडम स्कूल के पास निवासी लोकेश लोहनी पुत्र दिनेश चंद्र लोहनी के रूप में की। जबकि दूसरे की पहचान सरकार की आली जल निगम कॉलोनी अल्मोड़ा निवासी 24 वर्षीय मनीष कुमार पुत्र कृपाल राम के रूप में की। पुलिस के मुताबिक मृतकों के रिश्तेदारों ने बताया कि शुक्रवार दोपहर लोकेश और मनीष शांति विहार स्थित लक्ष्मी के घर आए थे। रात को खाना खाने के बाद दोनों ही आसपास टहलने चले गए थे, इसी बीच यह हादसा हो गया।

भाई-बहनों में सबसे छोटे थे मनीष और लोकेश

रिश्तेदारों के मुताबिक मनीष चार भाई बहनों में सबसे छोटा था। जबकि लोकेश अपनी दो बड़ी बहनों के बाद परिवार का सबसे छोटा पुत्र था।  

स्वजनों ने लोकेश की आंखें की डोनेट 

लोकेश लोहनी के स्वजनों ने उसकी आंखें डोनेट कर दी। इस पर मुरादाबाद से सीएल गुप्ता आई इंस्ट्रीटयूट के चिकित्सा कर्मी रुद्रपुर पहुंचे और आवश्यक कागजी कार्रवाई की।

chat bot
आपका साथी