बीच रास्ते में रोककर सिर पर फोड़ दी दारू की बोतल, दोस्त के पीठ पर चाकू से हमला

दाेस्त के साथ बुआ के घर जा रहे रम्पुरा निवासी युवक के सिर पर दारू की बोतल मार दी गई। इससे उसके सिर पर 12 टांके आए हैं।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Thu, 13 Aug 2020 07:25 PM (IST) Updated:Thu, 13 Aug 2020 10:05 PM (IST)
बीच रास्ते में रोककर सिर पर फोड़ दी दारू की बोतल, दोस्त के पीठ पर चाकू से हमला
बीच रास्ते में रोककर सिर पर फोड़ दी दारू की बोतल, दोस्त के पीठ पर चाकू से हमला

रुद्रपुर, जेएनएन : दाेस्त के साथ बुआ के घर जा रहे रम्पुरा निवासी युवक के सिर पर दारू की बोतल मार दी गई। इससे उसके सिर पर 12 टांके आए हैं। यही नहीं बीच बचाव करने पर उसके दोस्त की पीठ पर चाकू से हमला कर दिया। शोर शराबा होने पर आरोपित देख लेने की धमकी देकर फरार हो गए हैं। पीड़ित पक्ष की शिकायत के बाद पुलिस ने चार नामजद समेत अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

पुलिस के मुताबिक रम्पुरा वार्ड नंबर आठ निवासी लक्ष्मी देवी पत्नी बिल्लू ने बताया कि बुधवार शाम को उसका पुत्र गौरव अपने दोस्त बंटी के साथ बुआ के घर जा रहा था। रास्ते में वह पार्क के पास से गुजर रहे थे। इसी बीच पार्क में रम्पुरा निवासी सुधमा कोली पुत्र बाबू, वीरपाल पुत्र नानक राम, परवेज पुत्र सिराज और कड़ेराम अपने चार-पांच अन्य साथियों के साथ शराब पी रहे थे। उसके पुत्र गौरव और बंटी को जाते देख उन्होंने उनका रास्ता रोक लिया और गालीगलौज् करने लगे। विरोध करने पर उनसे मारपीट कर दी।

आरोप है कि इस दौरान हमलावरों ने उसके बेटे गौरव के सिर पर दारू की बोतल मार दी। जिससे वह लहुलूहान हो गया। यह देख जब बंटी बचाने गया तो उसके पीठ पर भी चाकू से वार कर दिया। शोर शराबा होने पर आसपास के लोग एकत्र हुए तो आरोपित फरार हो गए। बाद में उन्होंने दोनों को उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां पर गौरव के सिर पर 12 टांके आए। लक्ष्मी की शिकायत पर गुरुवार को पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। कोतवाल कैलाश चंद्र भटट ने बताया कि हमलावरों की तलाश की जा रही है, जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी