रुद्रपुर में चरस के साथ दो तस्कर गिरफ्तार, मुकदमा दर्ज कर भेजा गया जेल

नानकमत्ता से चरस खरीदकर रुद्रपुर में बेचने की कोशिश कर रहे दो तस्करों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उनके पास से 750 ग्राम चरस के साथ ही प्रयुक्त बाइक भी बरामद की है। बाद में पुलिस ने दोनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में केस दर्ज कर लिया।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Sun, 03 Oct 2021 03:19 PM (IST) Updated:Sun, 03 Oct 2021 03:19 PM (IST)
रुद्रपुर में चरस के साथ दो तस्कर गिरफ्तार, मुकदमा दर्ज कर भेजा गया जेल
रुद्रपुर में चरस के साथ दो तस्कर गिरफ्तार, मुकदमा दर्ज कर भेजा गया जेल

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर : नानकमत्ता से चरस खरीदकर रुद्रपुर में बेचने की कोशिश कर रहे दो तस्करों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उनके पास से 750 ग्राम चरस के साथ ही प्रयुक्त बाइक भी बरामद की है। बाद में पुलिस ने दोनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में केस दर्ज कर लिया, साथ ही उन्हें कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

सीओ सिटी अमित कुमार ने बताया कि शनिवार रात को कोतवाली पुलिस गश्त पर थी। इसी बीच सूचना मिली कि बाइक सवार दो युवक ब्लॉक रोड पर किसी का इंतजार कर रहे हैं। सूचना पर कोतवाल विक्रम राठौर, एसआई अशोक कुमार, कांस्टेबल आसिफ और आजम खान मौके पर पहुंच गए। पुलिस को देख बाइक सवार युवक भागने लगे। इस पर पुलिस कर्मियों ने उनका पीछा कर दबोच लिया। तलाशी में उनके पास से पुलिस को 750 ग्राम चरस बरामद हुआ।

सीओ सिटी अमित कुमार ने बताया कि पूछताछ में उन्होंने अपना नाम मूलरूप से अज्जूवाला, मिलक खानम, रामपुर और हाल ग्राम रायपुर निवासी अमरीक सिंह पुत्र जगदीश सिंह तथा टुकड़ी, पोस्ट लालपुर, नानकमत्ता निवासी सर्वजीत सिंह पुत्र जगीर सिंह बताया। बताया कि वह चरस नानकमत्ता से एक व्यक्ति से खरीदकर लाए थे। जिसके बाद वह रुद्रपुर में चरस बेचने की फिराक में थे। बाद में पुलिस ने दोनों के खिलाफ केस दर्ज कर जेल भेज दिया। सीओ सिटी अमित कुमार ने बताया कि नानकमत्ता निवासी जिस व्यक्ति से वह चरस खरीदकर लाए थे, उसके संबंध में जानकारी जुटाई जा रही है। बताया कि जल्द ही उसे भी गिरफ्तार कर नशे की तस्करी से जुड़े अन्य लोगों तक पहुंचा जाएगा।

chat bot
आपका साथी