हल्‍द्वानी पुलिस ने कार में बरामद किया विदेशी शराब का जखीरा, दो तस्कर गिरफ्तार

हल्‍द्वानी की बनभूलपुरा पुलिस ने एक कार में लदी भारी मात्रा में विदेशी शराब के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया है। दोनों पर आबकारी अधिनियम में मुकदमा दर्ज किया गया है। शराब किच्छा से हल्द्वानी के तस्करों को डिलीवरी के लिए लाई गई थी।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Sun, 07 Mar 2021 08:32 AM (IST) Updated:Sun, 07 Mar 2021 08:32 AM (IST)
हल्‍द्वानी पुलिस ने कार में बरामद किया विदेशी शराब का जखीरा, दो तस्कर गिरफ्तार
हल्‍द्वानी पुलिस ने कार में बरामद किया विदेशी शराब का जखीरा, दो तस्कर गिरफ्तार

हल्द्वान, जागरण संवाददाता : हल्‍द्वानी की बनभूलपुरा पुलिस ने एक कार में लदी भारी मात्रा में विदेशी शराब के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया है। दोनों  पर आबकारी अधिनियम में मुकदमा दर्ज किया गया है। शराब किच्छा से हल्द्वानी के तस्करों को डिलीवरी के लिए लाई गई थी।

बनभूलपुरा थाना पुलिस को बीती रात केमू स्टेशन से एक वाहन में शराब की खेप लाने की सूचना मिली थी। इस पर जगह-जगह चेकिंग शुरू कराई गई। गुरुवार देर रात रेलवे स्टेशन रोड के पास वाहन को रोककर तलाशी ली गई तो पुलिस को उसमें विभिन्न ब्रांडों की 30 पेटी विदेशी शराब बरामद हुई। इसकी कीमत 1.80 लाख रुपये आंकी गई है।

टाटा सूमा सवार तस्कर संतोष कुमार पुत्र दुर्गा प्रसाद हाल निवासी स्वास्थ्य इंक्लेव थाना ट्रांजिट कैंप ऊधमसिंह नगर व मूल पता ग्राम चौडेरा पोस्ट याकूब गंज बहेड़ी और सोनू पुत्र सईद अहमद हाल निवासी माडल कालोनी रुद्रपुर व मूल पता गोगोही थाना खजुरिया बिलासपुर को गिरफ्तार किया गया।

उन्होंने पूछताछ में बताया कि शराब किच्छा स्थित एक अंग्रेजी शराब के ठेकेदार की है, जिसे ढोने के एवज में उन्हें 50 रुपये प्रति पेटी व डीजल का खर्च दिया जाता है। तस्करों को पकडऩे वाली टीम में थानाध्यक्ष मो. युनुस, दारोगा मनोज पांडे, कांस्टेबल मो. अतहर, अशोक कुमार, लक्ष्मण व खेम सिंह शामिल थे।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी