बुलंदशहर में मालगाड़ी से कटकर लालकुआं के दो युवकों की दर्दनाक मौत

लालकुआं निवासी दो युवकों की बुलंदशहर में मालगाड़ी की चपेट में आने से दर्दनाक मौत हो गयी। यह खबर जैसे ही लालकुआं स्थित उनके घरों पहुंची तो परिवार में कोहराम मच गया। शवों को लेने के लिए परिजन लालकुआं से बुलंदशहर रवाना हो गए हैं।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Sun, 27 Sep 2020 04:01 PM (IST) Updated:Sun, 27 Sep 2020 04:01 PM (IST)
बुलंदशहर में मालगाड़ी से कटकर लालकुआं के दो युवकों की दर्दनाक मौत
लालकुआं निवासी दो युवकों की बुलंदशहर में मालगाड़ी की चपेट में आने से दर्दनाक मौत हो गयी।

लालकुआं, जेएनएन : लालकुआं निवासी दो युवकों की बुलंदशहर में मालगाड़ी की चपेट में आने से दर्दनाक मौत हो गयी। यह खबर जैसे ही लालकुआं स्थित उनके घरों पहुंची तो परिवार में कोहराम मच गया। शवों को लेने के लिए परिजन लालकुआं से बुलंदशहर रवाना हो गए हैं।

बुलंदशहर के सिविल पुलिस चौक भूड़ थाना कोतवाली देहात क्षेत्र में रविवार की तड़के तीन बजे मालगाड़ी की चपेट में आने से दो युवकों की मौत हो गई। पुलिस ने छानबीन की तो दोनों युवकों की पहचान लालकुआं के वार्ड नंबर एक अंबेडकरनगर निवासी अबरार खान उर्फ मंगलिया पुत्र छोटे खान और संजयनगर खड्डी मोहल्ला निवासी वाहिद खान पुत्र रियासत खान के रूप में हुई।

मौके पर पहुंचे उप निरीक्षक अवधेश कुमार ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। यह खबर बुलंदशहर पुलिस द्वारा लालकुआं कोतवाली में दी गई। जिसके बाद कोतवाली पुलिस ने दोनों युवकों के घर जा कर दुखद घटना से परिजनों को अवगत कराया। जिससे परिवार में कोहराम मच गया। परिजनों का रो रो कर बुरा हाल था। सूचना मिलने के बाद दोनों मृतकों के परिजन शवों को लेने लालकुआं से बुलंदशहर को रवाना हो गए।

chat bot
आपका साथी