ऊधमसिंह नगर में दो अलग-अलग हादसों में दो की मौत

ऊर्जा निगम में कार्यरत संविदा कर्मी 50 वर्षीय शैलेंद्र नेगी निवासी सिंह कालोनी रुद्रपुर को ट्रक ने रौंद दिया। 35 वर्षीय हारून पुत्र मुशर्रफ खान निवासी नूर मोहम्मद गोटिया शेरगढ़ जनपद बरेली उत्तर प्रदेश हल्द्वानी में स्क्रैप का कार्य करता था। हल्द्वानी से लौटते समय हादसे में मौत हो गई।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Wed, 01 Dec 2021 09:16 PM (IST) Updated:Wed, 01 Dec 2021 09:16 PM (IST)
ऊधमसिंह नगर में दो अलग-अलग हादसों में दो की मौत
पुलिस ने शैलेंद्र नेगी के शव का पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जागरण टीम, रुद्रपुर/किच्छा : भदईपुरा स्थित कार्यालय में ऊर्जा निगम में संविदा पर तैनात कर्मी की ट्रक की चपेट में आकर मौत हो गई। इधर, हल्द्वानी से काम निपटा कर घर लौट रहे बाइक सवार युवक की किच्छा में ट्रक ने रौंद दिया। 

ऊर्जा निगम में कार्यरत संविदा कर्मी 50 वर्षीय शैलेंद्र नेगी निवासी ङ्क्षसह कालोनी रुद्रपुर बुधवार सुबह लगभग 11 बजे भदईपुरा स्थित कार्यालय से मंडलीय कार्यालय निकट नगर निगम से मीटर में प्रयोग की जाने वाली एमआरआइ मशीन लेने के लिए जा रहा था। इसी दौरान तेज रफ्तार ट्रक ने रौंद दिया।। सूचना पर रम्पुरा चौकी प्रभारी अनिल जोशी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने शव को तुरंत ही पुलिस कर्मियों की मदद से मोर्चरी भिजवा दिया। उनकी जेब से मिले आधार कार्ड से उनकी शिनाख्त हुई। जानकारी मिलने पर ऊर्जा निगम के कर्मचारियों के साथ ही स्वजन भी वहां पहुंच गए। पुलिस ने शैलेंद्र नेगी के शव का पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

इधर, 35 वर्षीय हारून पुत्र मुशर्रफ खान निवासी नूर मोहम्मद गोटिया शेरगढ़ जनपद बरेली उत्तर प्रदेश हल्द्वानी में स्क्रैप का कार्य करता था। वह अपने काम के सिलसिले में मंगलवार को हल्द्वानी गया हुआ था। देर शाम वह काम निपटा कर बाइक से घर लौट रहा था। अभी वह किच्छा के ग्राम गोकुल नगर के निकट पहुंचा ही था कि ट्रक ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी, जिससे वह छिटक कर सड़क पर गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गया। स्थानीय लोगों की मदद से उसे सीएचसी किच्छा में भर्ती करवाया गया। उसकी गंभीर हालत को देखते हुए डाक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया। सूचना पर स्वजन भी किच्छा पहुंच गए, जब वह उसे बरेली ले जाने का प्रयास कर रहे थे उसी दौरान हारून ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने रात ही शव को रुद्रपुर मोर्चरी भिजवा दिया था। बुधवार को हारुन का शव पोस्टमार्टम के बाद स्वजनों को सुपुर्द कर दिया गया।

chat bot
आपका साथी