बागेश्‍वर में असंतुलित होकर कार खाई में गिरी, दो लोगों की मौत

बागेश्वर तहसील के नंदीगांव राजस्व पुलिस क्षेत्र के अंतर्गत गडेराधार के पास एक आल्टो कार असंतुलित होकर गहरी खाई में गिर गई। हादसे में कठानी और बडगेरी निवासी दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। बोहाला के ग्राम प्रधान ने जानकारी पुलिस और राजस्व पुलिस को दी।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Thu, 24 Jun 2021 07:14 AM (IST) Updated:Thu, 24 Jun 2021 07:14 AM (IST)
बागेश्‍वर में असंतुलित होकर कार खाई में गिरी, दो लोगों की मौत
बागेश्‍वर में असंतुलित होकर कार खाई में गिरी, दो लोगों की मौत

बागेश्वर, जागरण संवाददाता : बागेश्वर तहसील के नंदीगांव राजस्व पुलिस क्षेत्र के अंतर्गत गडेराधार के पास एक आल्टो कार असंतुलित होकर गहरी खाई में गिर गई। हादसे में कठानी और बडगेरी निवासी दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। बोहाला के ग्राम प्रधान ने घटना की जानकारी पुलिस और राजस्व पुलिस को दी। सूचना के बाद नायब तहसीलदार, पुलिस उपाधीक्षक मौके पर पहुंचे। उन्होंने शव कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। 

पुलिस ने मिली जानकारी के अनुवार बुधवार अपराह्न करीब साढ़े चार बजे ऑल्टो कार संख्या यूके-02-सीए-1815 हन्योली से चनबौड़ी जा रही थी। कार में कठानी गांव निवासी 34 वर्षीय मनोज पुत्र प्रताप सिंह तथा बडगेरी निवासी 42 वर्षीय चालक सुंदर सिंह पुत्र सूर सिंह निवासी बैठे थे। गधेराधार के पास कार असंतुलित होकर गहरी खाई में गिर गई। इस हादसे में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। बोहाला के ग्राम प्रधान पूरन सिंह ने घटना की जानकारी पुलिस और राजस्व पुलिस को दी। सूचना के बाद नायब तहसीलदार बीएस मटियानी, पुलिस उपाधीक्षक विपिन पंत दलबल के साथ मौके पर पहुंचे।

ग्रामीणों और पुलिस एसडीआरएफ की टीम ने रेस्क्यू चलाकर दोनेां शवों को खाई से बाहर निकाला। पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया है। सीओ ने बताया कि मजिस्ट्रेटी जांच की जाएगी। जांच के बाद ही घटना का असली कारण पता चल पाएगा। घटना से दोनों गांवों में शोक की लहर दौड़ गई। हर कोई घटनास्थल की दौड़ने लगा। जिला मुख्यालय से घटना स्थल दूर होने से जानकारी भी देर से पहुँची। घटना के बाद स्वजनों का रोरोकर बुरा हाल है। रिस्तेदार भी अन्य स्थानों से घटना स्थल पंहुचे। इधर, घटना के बाद विभिन संगठनों ने गहरा दुःख जताया है।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी