रामनगर में तेज रफ्तार बाइक पुल व खंभे से टकराई, हादसे में दो युवकों की घटनास्‍थल पर ही मौत

रामनगर के सावल्दे गांव में स्पीड बाइक सवार दो युवकों के लिए जानलेवा बन गई। युवकों की बाइक मोड़ पर पुलिया व खंभे से टकरा गई। हादसे में दोनों युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटनास्थल पर कच्ची शराब के पाऊच भी पड़े मिले।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 07:31 AM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 07:31 AM (IST)
रामनगर में तेज रफ्तार बाइक पुल व खंभे से टकराई, हादसे में दो युवकों की घटनास्‍थल पर ही मौत
रामनगर में तेज रफ्तार बाइक पुल व खंभे से टकराई, हादसे में दो युवकों की मौत

संवाद सूत्र, रामनगर : रामनगर के सावल्दे गांव में स्पीड बाइक सवार दो युवकों के लिए जानलेवा बन गई। युवकों की बाइक मोड़ पर पुलिया व खंभे से टकरा गई। हादसे में दोनों युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटनास्थल पर कच्ची शराब के पाऊच भी पड़े मिले। काफी देर बाद दोनों शवों की शिनाख्त हो पाई। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रख दिया। शव का पोस्टमार्टम शुक्रवार को होगा।

गुरुवार रात आठ बजे रामनगर कोतवाली के अंतर्गत कुंभगडार निवासी सूरज कुमार 20 पुत्र हीरालाल गांव के अपने साथी गणेश 25 पुत्र तुलसी राम के साथ ढेला गांव से बाइक से सावल्दे की ओर आ रहे थे। सावल्दे गांव में पुलिया के समीप वह मोड़ पर खंभे से टकरा गए। माना जा रहा है कि स्पीड ज्यादा होने की वजह से यह हादसा हुआ। टक्कर लगने के बाद एक युवक पुलिया से छिटककर नीचे गिर गया। उधर से गुजर रहे ग्रामीणों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची 108 एंबुलेंस भी दोनों युवकों को संयुक्त चिकित्सालय लाया गया। जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

कोतवाल एके सिंह व एसएसआई जयपाल चौहान ने घटना स्थल पर पहुंचकर मुआयना किया। कोतवाली एके सिंह ने बताया कि तेज स्पीड की वजह से बाइक पुलिया व खंभे से टकरा गई। घटनास्थल पर कच्ची शराब के पाऊच भी मिले हैं। बाइक नंबर के आधार पर दोनों शवों की शिनाख्त हुई। बाइक मालधन निवासी सूरज की है। दोनों युवक मजदूरी करके घर लौट रहे थे। पुलिस ने स्वजनों को सूचित कर दिया। समाचार भेजे जाने तक मृतकों के कोई भी स्वजन चिकित्सालय नहीं पहुंचे थे। एसएसआई चौहान ने बताया कि स्वजनों के आने पर ही अन्य जानकारी हो पाएगी।

chat bot
आपका साथी